BollywoodNews

बॉलीवुड के 5 सबसे गुस्सैल अभिनेता,जिनसे बात करते हुए भी लगता है डर !

बॉलीवुड में कई एक्टर्स है जो बेहद कामयाब है और उनकी कमाल की फेन्स फॉलोइंग है,शोहरत और पैसे की इनके पास कोई कमी नहीं है । जहा एक तरफ ये कई लोगो के दिलो पर राज भी करते है । वही कई ऐसे भी लोग है जो इनकी वजह से बहुत सी परेशानियों का सामना भी करते है । ये तो सभी जानते है की इन स्टार्स की दोस्ती जितनी अच्छी और फयदेमंद होती है उतनी ही ख़राब इनसे दुश्मनी होती है,और इनका गुस्सा जिस पर एक बार आ जाये फिर उनका इन स्टार्स से बचना मुश्किल है । आज हम आपको ऐसी ही 5 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो गुस्से के काफी तेज़ है ।

1.सलमान खानसलमान खानएक ऐसी शख्सियत है जो दोस्ती के लिए कुछ भी कर सकते है,लेकिन इनसे अगर किसी की दुश्मनी हो जाये तो ये क्या नहीं कर सकते,उस इंसान के लिए कई मुश्किलें खड़ी हो जाती है,सलमान भाई को गुस्सा दिखाने का अंजाम भुगतना पड़ता है। काम शब्दों में इतना ही कह सकते है,की सलमान अपनी दोस्ती और दुश्मनी बड़े प्यार और ईमानदारी से निभाते है ।

2 .नाना पाटेकरनाना पाटेकरनाना पाटेकर को जब गुस्सा आता है तो वो खुद पर काबू नही रख पाते है,यहाँ तक की अगर उन्हें किसी पर गुस्सा आ जाये तो फिर वो उसको पीटकर ही दम लेते है,और इस हद तक गुस्सा हो जाते है की उसको बचना मुश्किल होता है ।

3 .अजय देवगनअजय देवगनयु तो अजय देवगन स्वभाव के काफी शांत है,लेकिन जब सिंघम को गुस्सा आता है,तो वो एक बार तो सारा गुस्सा सामने वाले पर उतर देते है,अजय को काफी ज़्यादा गुस्सा आजाता है और समय उनको रोकना या समझाना मुश्किल होता है

4 . संजय दत्तसंजय दत्तसंजय दत्त को सभी बखूबी जानते है,और जो संजय दत्त को पसंद करते है वो ये जानते है की संजय का गुस्सा भी काफी ख़राब है,अगर उन्हें किसी पर गुस्सा आजाये तो फिर उसकी खैर नहीं ।

5.सनी देओलसनी देओलयु तो सनी देओल काफी शांत स्वभाव के है,और वो अपने शर्मीले अंदाज़ के लिए जाने जाते है,पर अगर सनी पाजी को गुस्सा आजाये तो उनका खुद पर काबू पाना मुश्किल हो जाता है,और फिर उनका ढाई किलो हाथ उस इंसान पर पड़ जाता है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker