Hindi

श्रीपाद श्रीवल्लभ श्री दत्तगुरु प्रसन्न रहेंगे इन ५ राशीयोंपर | दत्तछाया की कृपाछत्र से होगी धन, सुख एवं परमानंदकी प्राप्ती|

जटाधरं पाण्डुरंगं शूलहस्तं कृपानिधिम् | सर्वरोगहरं देवं दत्तात्रेयमहं भजे ||
सब रोगोंसे मुक्ती देकर अपने भक्तजनोंको भावसागरबेडा पार करानेवाले प्रभू श्री दत्तगुरु प्रसन्न है आज इन राशीयोंके जातकोंपर…

मेष : ग्रह आपको नए कार्य करने की सलाह देते हैं। गूढ विद्या तथा रहस्यमय विषयों को जानने-समझने का आज आप प्रयत्न कीजिएगा। अपनी वाणी और व्यवहार को संयमित रखना आपके ही हित में है। आज नए कार्य का प्रारंभ कर सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखिए। कार्यस्थल पर संभलकर चलिए। सहकर्मचारीयों का सहकार आपको मिलेगा। संतानों के विषय में द्विधा में रहेंगे।

वृषभ : दिन का प्रारंभ आज आनंद और मित्रों की भेंट से होगा। अन्य व्यक्ति भी आज आपके जीवन में आ सकते हैं। पर्यटन या प्रवास का आयोजन हो सकता है। ग्रह आपको आचार, विचार में सावधानी बरतनेकी सलाह देते हैं। आज अपनी वाणी का दुरुपयोग ना करें नहीं तो विवाद होगा। हितशत्रुओं से सावधान रहिए। स्वास्थ्य का ध्यान रखिए। आध्यात्मिक विषयों में रुची बढेगी।

मिथुन : आजका आपका दिन मनोरंजन से भरा और आनंद लूटने का है, ऐसा आपके ग्रह कहते हैं। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कार्यालय में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा। मित्रों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आयोजन होगा। सुरुचिपूर्ण भोजन करने का अवसर मिलेगा।

कर्क : प्रतिकूलता में भी आप कष्टपूर्वक कार्य करेंगे तो सफल होने के योग अवश्य हैं। पेट के व्याधि की समस्या त्रस्त कर सकती है। दिन के उत्तरार्ध में परिस्थिति अधिक अनुकूल बनेगी। स्वास्थ्य सुधरेगा। मानसिक रूप से भी आप स्वस्थ रहेंगे। कार्यालय में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।

सिंह : आजके दिन संभलकर चलने की सलाह ग्रह देते है। मानसिक तनाव रहेगा। शारीरिक कुछ अस्वस्थता का अनुभव रहेगा। परिवारजनों के साथ किसी बात पर टकराव हो सकता है। ऐसे समय में संयम रखनेंकी सलाह आपके ग्रह देते हैं। धन-कीर्ति की हानि होगी। संतानों के विषय में चिंता रहेगी। बौद्धिक चर्चा से दूर ही रहिए ऐसी सलाह आपके ग्रह देते हैं। धन सम्बंधित आयोजन के लिए समय अनुकूल है।

कन्या : आपको लाभ और भाग्य में वृद्धि का योग है ऐसा आपके ग्रह कहते हैं। स्वजनों से लाभ होगा। सम्बंधो में प्रेम और सन्मान की प्रधानता रहेगी। परंतु दिन के उत्तरार्ध में आप चिंतातुर रहेंगे जिससे आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। सम्बंधियों के साथ मनमुटाव का कोई प्रसंग बनेगा। माता का स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना अधिक है। पानी से बचिये।

तुला : शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ्य बिगड़ सकता है। पारिवारिक झगडे में वाणी पर संयम रखना होगा। नकारात्मक मानसिकता से दूर रहें। घर के सदस्यों के साथ कोई समस्या खडी न हो इसका ध्यान रखिए। दिन के उत्तरार्ध में आप के मन में ग्लानि की छाया दूर हो जाएगी, और आनंद छाएगा। नए कार्य करने के लिए आप तैयार होंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। प्रवास का योग बन रहा है।

वृश्चिक : आजका आपका दिन फलदायी होगा ऐसाआपके ग्रह कहते हैं। सुख और संतोष का अनुभव होगा। परिवारजनों के साथ आनंदपूर्ण दिन संपन्न होगा। आज शुभ समाचार मिलेंगे। परिवार में झगडे का वातावरण रहेगा। अनावश्यक खर्च से बचे। शारीरिक स्वास्थ्य बिगडेगा।

धनु : आजके दिन वाहन संभालकर चलाने की सलाह आपके ग्रह दे रहे है। आनंद, स्वयंसुख के पीछे आप अधिक खर्च करेंगे। स्वभाव में कुछ उग्रता रहेगी। सम्बंधियों के साथ भी अप्रिय घटना घटेगी।दिन के उत्तरार्ध में शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता और स्वस्थता भी प्राप्त कर सकेंगे। मित्रों, स्वजनों से उपहार मिलने से दिन आनंददायी रहेगा। परिवार का वातावरण प्रसन्नता से भरा रहेगा।

मकर : आजका दिन व्यापार-उद्योग के लिए लाभदायी है ऐसा आपके ग्रह कहते हैं। पुत्र और पत्नी से लाभ होगा। सांसारिक जीवन सुखी रहेगा। शाम के बाद मानसिक अशांति रहेगी| स्वास्थ्य बिगडेगा। बातचीत करते समय वाणी पर ध्यान रखिए। आनंद-मनोरंजन के कारण धन का खर्च होगा। मान-हानि होने से बचे।

कुंभ: आजका दिन लाभकारी है ऐसा आपके ग्रह कहते हैं। व्यापार क्षेत्र में आप को लाभ की प्राप्ति होगी। आप सन्मानित होंगे। नोकरी में पदोन्नति होगी। उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आय बढेगी। मित्रों से भेंट होगी। प्रवास की संभावना हो सकती है। संतानों की प्रगति से आपका भी हृदय-मन संतोष से भरा रहेगा। परिवारीक जीवन में आनंद रहेगा।

मीन : आज आप बौद्धिक तथा उससे सम्बंधित लेखन कार्य में सक्रिय रहेंगे। नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे। यात्रा के योग हैं, जिसमें किसी बडे़ स्थान की भेंट आप लेंगे। विदेश में स्थित मित्र तथा स्नेहीजनों से मेल-जोल रहेगा। शरीर में उल्हास और थकान दोनों का अनुभव होगा। बिना किसी विघ्न के आपके कार्य संपन्न होंगे। धनलाभ का योग है। मित्रो से लाभ होगा ऐसा आपके ग्रह कहते हैं।

आज श्रीपादवल्लभ दत्त दिगंबरजी की विशेष कृपा पानेवाली राशीयोंके नाम है… वृषभ, मिथुन, कर्क, कुंभ और मीन|
शुभं भवतु: !

टिप्पनी : – यह भविष्यवाणी चंद्रराशी पर जन्मे जातकोंके समूहहेतू प्रस्तुत है| आपके व्यक्तिगत जन्मकुंडली के ग्रहगोचर, ग्रह दशा-महादशा और नक्षत्रोकी स्थिती आदीं अनुसार फलादेश में अंतर हो सकता है| आशंकापूर्ती हेतू आप ज्योतिष तज्ञ से सलाह मशवरा करें|

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker