BollywoodBollywood ActorBollywood ActressEntertainmentHindi

“क्या आप भी अभिषेक का मोबाईल चोरी-छिपे देखती हो?” इस सवाल पर ऐश्वर्या राय के जवाब ने उड़ा दिए सभी के होश…

“क्या आप कभी अपने पति अभिषेक का मोबाईल चो’री-छिपे देखते हो?” इस सवाल का ऐश्वर्या राय ने दिया ऐसा जवाब कि उङ गए सभी के हो’श….

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बच्चन खानदान तो हमेशा से ही सुर्खीयों में ही रहते है। विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन यह एक मशहूर और खूबसूरत ऐसा कपल है। ऐश्वर्या और अभिषेक ये दोनों भी अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ के रिलेटेड कई बातों से चर्चे में रहते है।

ऐश्वर्या राय का अपने पति अभिषेक बच्चन और अपने ससुराल के लोगों से कुछ अच्छा नहीं है, ऐसा बहुत बार सुनने भी मिलता है। लेकिन हर बार इस कपल ने इन सारी अ’फ’वा’हों से खुद को सेफ रखा है। इन दोनों के बीच की अंङरस्टँङिंग जब देखने को मिली, तभी ऐश्वर्या ने एक सवाल का ऐसा जवाब दिया कि, जो सुनने के बाद आप सभी लोग चौंक जाएंगे। तो दोस्तों, आज हम आपसे वो बात शेयर करते है।

सच बात तो यह है कि, ऐश्वर्या राय बच्चन को एक बङी सभा में यह पूछा गया था कि, उसने कभी अपने पति अभिषेक का फोन चो’री-छि’पे चेक किया है, क्या? तो उस समय बिना देरी करते हुए एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने जवाब दिया कि, “आज तक मैंने कभी ऐसा किया नहीं और आगे भी कभी ऐसा हरगिज नहीं करूंगी।”

ऐश्वर्या का यह जवाब सुनने के बाद 1 मिनट के लिए सब शांत हो गए। पर क्या आपको पता है क्या, ऐश्वर्या के इस जवाब में पति और पत्नी दोनों का भी हैप्पी लाईफ का सि’क्रे’ट छिपा हुआ है। वो किस तरह से, यह आज हम आपको बताएंगे।

ऐश्वर्या राय का यह जवाब वैसे सोचा जाए तो, बिल्कुल सही है। अपनी पत्नी अपना मोबाइल चो’री-छि’पे देखें या फिर हमारी पी’ठ पीछे जा’सू’सी करें, यह बात किसी भी पति को पसंद नहीं आती। सिर्फ पती को ही नहीं, बल्कि पत्नी को भी यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगती।

क्योंकि पती- पत्नी के बीच का रिश्ता बेहद ही प्यार का होता है। लेकिन आज भी हमारे लोकसंख्या के 100% में से 50% से ज्यादा कपल एक- दूसरे का मोबाईल चो’री-छि’पे देख ही लेते है। यही एक खास कारण है, जो नए रिश्ते के टूटने का जि’म्मे’दा’र होता है।

यहाँ पर ये बात समझ लेना बे’ह’द जरूरी है कि, दो अलग अलग व्यक्ति अपनी पूरी जिंदगी साथ में बिताने का सोच लेते है, तभी वो एक- दूसरे के साथ के रिलेशन और जिंदगी के हर एक कदम पर विश्वास रखकर आगे बढते है। ऐसी स्थिति में उनकी (पति या पत्नी) सहमती के बिना हम उनका मोबाइल देखना, मतलब आपका अपने जीवनसाथी पर विश्वास ही नहीं है, ऐसे कहलाता है। जब दोनों में से किसी एक के दिल में ऐसे ख्याल आते है या फिर वो ऐसा कुछ करते है। तो इस कारणवश दोनों के बीच में मिस अंङरस्टँङिंग पैदा हो सकती है, जो कि एक रिश्ते के लिए बेहद ज्यादा ङें’ज’र’स है।

ऐसी स्थिति में हमारा अपने जीवनसाथी पर विश्वास रखना बहुत जरूरी है। अपने पार्टनर के साथ आप पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाईफ से जुङी सारी बातें शेयर करें। उसके साथ ही अपने पार्टनर से भी यहीं उम्मीद रखें, इससे आपका रिश्ता और भी ग’ह’रा होगा और आपके रिश्ते में प्यार हमेशा बरकरार रहेगा।

तो हमारे प्यारे दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा, यह हमें आप कमेंट्स के जरिए जरूर बताइए और हाँ लाईक और सब्सक्राइब भी अवश्य करिए। ताकि आपको हमारे आर्टिकल्स के सारे लेटेस्ट अपडेट्स मिलते रहें। आप के मनोरंजन खातिर हम ऐसे ही अलग और मजेदार किस्से आपके लिए हमेशा लिखते रहेंगे। आप सभी का साथ यूं ही हमेशा बना रहे, इसी उम्मीद के साथ लेते है आपसे विदा….।।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker