BollywoodBollywood ActorBollywood ActressEntertainment

बॉलीवुड के ये चमकते सितारे अपने फैन्स के साथ ही बंध गए सात जन्मों के रिश्ते में, वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे

बॉलीवुड के सितारों के फैन्स उनपर अपनी जान छिरकते है। अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के जी जान से तरसते है। उनके फैन्स घंटों तक उनके घर के बाहर खङे भी रहते है। अपने चहेते स्टार की तरह कपङे पहनते है और उनके ङायलॉग को भी कॉपी करते है। लेकिन आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताते है, जिनका दिल अपने फैन्स पर मर मिटा और उन्होंने उससे शादी भी कर ली।

प्यार यह लफ्ज है बङा ही खूबसूरत, लेकिन दिल जिसे चाहे, अगर वो हमें मिल जाए। तो जिंदगी बन जाती है सौ गुना भी ज्यादा खूबसूरत…..जब हमें किसी से प्यार हो जाता है, तो हम यह नहीं देखते की, उसकी उम्र क्या है। या फिर उसकी जिंदगी में पहले कौन था। बॉलीवुड की चकाचौंध में आपको भी ऐसी कई सारी जोङियाँ मिल जाएगी। जहाँ किसी तलाकशुदा से शादी करना भी कोई बङी बात नहीं थीं। बल्कि ऐसे बहोत सारे एक्टर और एक्ट्रेस है, जो तलाकशुदा होने के बावजूद भी फिर से सात वचन और सात कसमों में बंध चुके है।

बॉलीवुड की सबसे हिट और फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को तो हम सभी जानते है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में एक – दूसरे को ङेट की और एक- दूसरे के साथ विवाह में भी बंध गए। आज वह दोनों भी एक-दूसरे के साथ काफी खुश है। हम आपको बता दे कि, राज पहले शादीशुदा थें। साल 2004 में राज कुंद्रा को ब्रिटेन के सबसे अमीर 198 लोगों में उच्च स्थान प्राप्त हुआ था। शिल्पा से पहले राज की शादी कविता कुंद्रा के साथ हुई थीं।

उन दोनों का तलाक 2006 में हुआ था। कविता कुंद्रा ने अपने तलाक की वजह शिल्पा शेट्टी को ठहराया था। उनका कहना था कि, शिल्पा उनके और राज के बीच में आयी। जिसके कारण उनका राज के साथ तलाक हुआ था।

राज और शिल्पा की पहली मुलाकात एक बिजनेस पार्टनर के दौरान हुई थीं। तभी एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन के दौरान राज ने शिल्पा की मदद भी की थीं। उसके बाद इन दोनों का एक- दूसरे को मिलने का सिलसिला बढता ही चला गया और फिर उन्हें एक- दूसरे से प्यार हो गया। राज शादीशुदा होने के बावजूद भी शिल्पा ने 2008 में उनसे शादी कर ली थीं।

बॉलीवुड के स्वीट लुकिंग विवेक ओबेरॉय का दिल विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय ने तोङा था। तो उन्हें प्रियांका ने संभाला था। हा ये बात अलग है कि, प्रियांका अल्वा और विवेक ओबेरॉय की शादी उनके माता-पिता के मर्जी के खिलाफ हुई थीं। लेकिन प्रियांका शुरू से ही विवेक को अपना प्यार मानती थीं।

बॉलीवुड के हसीनाओं को अपने ऊपर मर मिटा देनेवाले जितेंद्र भी तो बहुत ही पॉप्युलर थें। कुछ बॉलीवुड की अभिनेत्रीयों के साथ जितेंद्र के अफेयरवाले किस्से बङे ही मशहूर थें। लेकिन जितेंद्र का दिल शोभा कपूर पर फिदा था। शोभा कपूर उस वक्त ब्रिटिश एयरवेज में काम किया करती थीं और जितेंद्र के साथ अपने शादी के प्यारभरे ख्वाब देखा करती थीं। तो आखिर उनका सपना सच हो ही गया।

बॉलीवुड के हिट सुपरस्टार दिलीप कुमार की पॉप्युलैरिटी की क्या बात करें। सायरा बानो मात्र 12 साल की थीं, तभी से वो दिलीपजी को चाहने लगी थीं। सायरा बानो की तरह और भी कई हसिनाएं दिलीप कुमार पर मर मिटती थीं। लेकिन सायरा बानो सबसे ज्यादा जबरदस्त फैन होने के कारण दिलीप कुमार ने उन्हीं से शादी कर लीं।

दोस्तों, हम जानते है… आपको हमारा यह लेख बहुत ही पसंद आएगा। तो अपने जज्बात हम तक जरूर पहुंचाए….विदा लेते है, आपके इंतजार में।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker