BollywoodBollywood ActorBollywood ActressEntertainmentHindi

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी गर्लफ्रेंडस् के सामने रखते थें यह अनोखी शर्त, इसीलिए तो ट्विंकल है आज उनके दिल की धड़कन

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी क्यूट वाईफ ट्विंकल खन्ना इन दोनों की जोङी तो बहुत ही खूबसूरत है। वो एक बेस्ट कपल है। उनकी शादी को अभी 19 साल हो चुके है। इन दोनों की केमिस्ट्री भी बेहद कमाल की लगती है। बेहतरीन सेन्स ऑफ ह्यूमरवाली ट्विंकल तो खतरों के खिलाड़ी अक्षय की बोलती यूं ही बंद कर देती है। उनके घर में सिर्फ अक्षय का ही राज चलता है। बिल्कुल परफेक्ट मेङ फॉर ईच अदर ऐसी ही वो दोनों की जोङी है।

अक्षय कुमार को भले ही “जोरू का गुलाम” कहते है। लेकिन ऐसा भी एक वक्त था, जब उनकी लव्हस्टोरीज के चर्चे तो पूरी इंडस्ट्रीज में होते थें। अक्षय के नाम के साथ तो उनके साथ काम करनेवाली बहुत सारी एक्ट्रेसेस का नाम जुङ चुका है। किन्तु हुस्न की मल्लिका रविना टंडन और फिटनेस की सदाबहार शिल्पा शेट्टी इनके साथवाली उनकी आशिकी कुछ ज्यादा ही फेमस हुई थीं। बात दरअसल ऐसी हुई कि, रविना का दिल तो अक्षय ने शिल्पा की चाहत में तोङ दिया और शिल्पा का दिल तो उन्होंने ट्विंकल यानी कि उनके दिल की शहजादी के लिए तोङा।

दोस्तों, क्या आपको पता है कि, अक्षय अपनी गर्लफ्रेंडस के सामने बहुत ही अजब-गजब के शर्त रखते थे। ऐसी ही एक शर्त को शिल्पा ने मानने से इंकार किया और ट्विंकल ने तुरंत उसी शर्त को अपना लिया। फिर शिल्पा शेट्टी को धोखा देकर अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर लीं।

अजय देवगन से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन ने अक्षय के नाम अपना दिल किया था। इतना ही नहीं, वो तो उनके साथ शादी के सपने भी देखने लगी थीं। लेकिन अक्षय ने रवीना को शिल्पा के खातिर धोखा दिया था। “मैं खिलाड़ी तू अनाङी” फिल्म के दौरान अक्षय और शिल्पा शेट्टी की मुलाकात हुई थीं। इसी दौरान दोनों भी एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। उसके बाद फिल्म “जानवर” की शूटिंग के बाद दोनों के बीच में नजदीकीयां बढ़ने लगी थी।

खास बात तो यह है कि, अक्षय शिल्पा की जिंदगी में आनेवाले पहले शख्स थें। दोनों के प्यार की हद इस कदर आगे बढ़ने लगे थीं कि, किसी के भी नजरों से आना वह छुपा ही नहीं। इन दोनों की लव्हस्टोरीज के किस्से तो बॉलीवुड की दुनिया में हमेशा ही मशहूर होते थें।

इन दोनों ने भी लंबे समय तक एक- दूसरे को ङेट किया। रवीना टंडन की तरह ही शिल्पा भी अक्षय के साथ शादी के सपने देखने लगी थीं। बॉलीवुड की गलीयों में तो इन दोनों की सगाई की शुरुआत भी होने लगी थी। लेकिन इसी दौरान अक्षय की जिंदगी में ट्विंकल खन्ना की एन्ट्री हो गयी।

ऐसा कहते है कि, अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना इन दोनों को भी एकसाथ ही ङेट करते थें। शिल्पा के पीछे अक्षय गुमसुम में ट्विंकल से भी नजदीकीयां बढ़ाने लगे थें। लेकिन जब इस बात का शिल्पा को पता चला था, तभी उन्होंने जबरदस्त हंगामा खड़ा किया था। लेकिन अक्षय ने फिर शिल्पा शेट्टी से अपने रिश्ते का एन्ड करके ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर ली।

शिल्पा शेट्टी को पहले प्यार में इस कदर धोखा मिला था, कि उन्हें खुद को संभलने में बहुत सारा वक्त लगा। उसके बाद शिल्पा ने लंबे समय तक अक्षय कुमार की शकल देखना भी पसंद नहीं किया था। ऐसा कहते है कि, अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के सामने शादी के लिए एक शर्त रखी थीं कि, शादी के बाद शिल्पा को अपना फिल्मी करियर खत्म करना होगा। इतना ही नहीं, घर- परिवार की जिम्मेदारी बेहद अच्छे से संभालना पङेगा। लेकिन शिल्पा को अक्षय की यह टेढ़ी शर्त बिल्कुल भी मंजूर नहीं थीं। जब की ट्विंकल खन्ना ने इसी शर्त का यूं ही स्वीकार कर लिया। ट्विंकल ने अक्षय के प्यार और अपने रिश्ते के लिए अपना फिल्मी करियर हमेशा-हमेशा के लिए छोङ दिया। तो अक्षय ने भी ट्विंकल से शादी करके अपना वादा निभाया। इसलिए तो अक्षय कुमार को “जोरु का गुलाम” कहा जाता है।

दोस्तों आपको हमारा यह लव्हस्टोरीज की खूबसूरत केमिस्ट्री का आर्टिकल पसंद तो जरूर आया होगा। हम आपके लिए ऐसे ही मजेदार और नए किस्से हमेशा यूं ही लिखते रहेंगे। बस्स…आपका साथ हमारे साथ यूं ही बना रहें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker