BollywoodBollywood ActorBollywood ActressBollywood Movies 2020EntertainmentHindi

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने ङायरेक्टर अनुराग कश्यप पर किया बड़ा आरोप, कहा मेरे सामने कपङे उतारकर…..

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती फिल्ममेकर और ङायरेक्टर अनुराग कश्यप यह किसी ना किसी बात की वजह से हमेशा जूझते ही रहते है। अभी एक बार फिर वो ऐसे ही एक मामले में नजर आ रहे थें।एक्ट्रेस पायल घोष ने उनपर यौनशोषण का आरोप लगाया था। पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था, जिसमें उसने लिखा था कि,” अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव भी किया।” पंतप्रधान नरेंद्र मोदी जी को टैग करके उसने यह भी लिखा था कि, “प्लीज, इस पर कुछ एक्शन लिजिए और इस शख्स का असली चेहरा देश के सामने लाइए। मुझे पता है कि, वो मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।”

पायल ने बताया था कि, वो एक फिल्म के लिए अनुराग कश्यप से मिलने उनके घर गयीं थीं। तभी बात करते करते अनुराग उन्हें अपने बेडरूम में लेकर गए और उन्होंने एक एडल्ट फिल्म लगाई। उसके सामने ही वो अपने कपङे उतारने लगे थे। पायल ने उनसे कहा कि, वो मुझे यहाँ से जाने दे, क्योंकि वो मेंटली तैयार नहीं है। अनुराग ने पायल को बताया कि, उनके कॉल पर कई एक्ट्रेस तुरंत आ जाती है। वो आजतक 200 से भी ज्यादा लङकीयों से संबंध बना चुके है। मैं किसी तरह से वहां से अपनी इज्जत बचाकर भाग निकली।
पायल घोष हिंदी और साऊथ फिल्मों की एक्ट्रेस है। उन्होंने पटेल की पंजाबी शादी में काम किया है। पायल घोष के ट्वीट पर कंगना राणौत और NCW की अध्यक्ष का रिएक्शन आ गया। उसके बाद अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की ङिमांङ सोशल मीडिया पर हो गयी।

दूसरी तरफ अनुराग कश्यप ने पायल घोष पर पलटवार करते हुए ट्वीट में कहा कि, क्या बात है, “इतना समय ले लिया…मुझे चुप करवाने की कोशिश में, चलो कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतने झूठ बोले की, खुद के संग दुसरी औरतों को भी घसीट लिया। थोङी तो मर्यादा रखते मॅडम….बस्स यहीं कहूंगा कि, जो भी आरोप लगाए हो, सारे बेबुनियाद है।”

अनुराग ने अपने दुसरे ट्वीट में लिखा है कि, “मुझपर आरोप लगाते लगाते मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को भी घसीट लिया। मैडम दो शादीयां की है, अगर वो गुनाह है, तो वो कबूल है और बहुत प्रेम किया है, वो भी मंजूर है।”
अनुराग ने अपने तिसरे ट्वीट में लिखा कि, चाहें मेरी पहली पत्नी हो या मेरी दुसरी पत्नी हो। या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रीयां, या जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लङकियों और औरतों की टीम हो, जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं है, या वो सारी औरते जिन्हें मैं मिला बस…अकेले में या जनता के बीच में…।

अनुराग कश्यप ने कहा कि, मैं इस तरह का व्यवहार ना करता हूं और ना किसी कीमत पर बर्दाश्त करूंगा। बाकी जो होता है वो सामने दिखता है, बाकी आपको दुआ और प्यार ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker