EntertainmentHindi

‘तारक मेहता…’ शो के अय्यर और बबीता छोङकर जा रहे है गोकुलधाम सोसायटी, वजह जानकर होंगे आप भी हैरान

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ यह सभी का फेवरेट और पॉप्युलर शो पिछले 11 सालों से मनोरंजन कर रहा है। सभी को को’रो’ना और लॉ’क’ङा’ऊ’न की स’म’स्या’ओं से जुड़े हुए एपिसोड बेहद पसंद आ रहे है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अभी कुछ ट्विस्ट दिखानेवाले है। जो सिर्फ आपको हसाएंगे नहीं, बल्कि आपको इसमें काफी बदलाव भी नजर आएंगे।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लॉ’क’ङा’ऊ’न की वजह से आनेवाली स’म’स्या’ओं से परेशान होकर वै’ज्ञा’नि’क अय्यर भाई ने गाँव जाकर खेती करने का निर्णय लिया है। हमेशा हमेशा के लिए अय्यर भाई गोकुलधाम सोसायटी छोङकर बबिता को अपने साथ लेकर गाँव जाने की तैयारी कर रहे है। लेकिन जब यह बात जेठालाल को पता चलेगी, तो वह अय्यर भाई को गाँव जाने से वि’रो’ध जरूर करेंगे।

उसके साथ ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के निर्माताओं से सोशल मीडिया पर एक प्रोमो भी शेयर किया गया है। इस प्रोमो में अय्यर भाई बबिताजी के साथ गाँव जाकर खेती करने का सोच रहे है। यह प्रोमो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। यह प्रोमो देखकर हमें यह समझ आ रहा है कि, जैसे जैसै जेठालाल की तकलीफ बढती जाएंगी, वैसे माहौल और भी बनता जाएगा।

इस शो में अय्यर भाई ने हमेशा-हमेशा के लिए गांव जाने के लिए अपना मन बना लिया है। इतना ही नहीं अय्यर के साथ बबिता ने भी गोकुलधाम सोसायटी छोङकर गाँव जाकर खेती करने का निर्णय लिया है। इस कठिन परिस्थिति में उन दोनों को भी किस प्रकार से समझाना चाहिए, यह सोचकर ही जेठालाल परेशान हो रहा है।

इस समस्या पर उपाय ढूंढने के लिए जेठालाल अपने परममित्र मेहता साहब के पास जरूर जाए जाएंगे। अभी इसपर वो क्या उपाय ढूंढते है, यह बहुत ही एक्साइटमेंट की बात होगी। इस समस्या के चलते दरम्यान जेठालाल की लोकझोक तर और उसके जिंदगी में बढती समस्याओं से एपिसोड में हँसी के फवारें और भी और भी फुटेंगे।

तो हमारे प्यारे दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा, यह हमें आप कमेंट्स के जरिए जरूर बताइए और हाँ लाईक और सब्सक्राइब भी अवश्य करिए। ताकि आपको हमारे आर्टिकल्स के सारे लेटेस्ट अपडेट्स मिलते रहें। आप के मनोरंजन खातिर हम ऐसे ही अलग और मजेदार किस्से आपके लिए हमेशा लिखते रहेंगे। आप सभी का साथ यूं ही हमेशा बना रहे, इसी उम्मीद के साथ लेते है आपसे विदा….।।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker