BollywoodBollywood ActressEntertainmentHindi

बाहुबली फिल्म की फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इंडस्ट्री में आने से पहले करती थीं यह काम; जानकर आप भी चौंक जाएंगे

बाहुबली फिल्म की फेमस एक्ट्रेस इंडस्ट्री में आने से पहले करती थीं, यह काम; जानकर आप भी चौंक जाएंगे

बाहुबली फिल्म में “देवसेना” की भूमिका निभानेवाली एक्ट्रेस अनुष्का को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं है। “बाहुबली” इस एक फिल्म से ही अनुष्का अपने करियर में बहुत सुपरहिट हो गयी। जिसके बारे में एक्ट्रेस ने सोचा भी नहीं होगा। 7 नवंबर 1981 में अनुष्का का जन्म हुआ और वो अभी 39 साल की है।

क्या आपको पता है, अनुष्का का रियल नाम स्वीटी शेट्टी है। फिल्मों में आने से पहले उसने अपना नाम बदल दिया था। लेकिन बाहुबली फिल्म के ङायरेक्टर राजामौली आज भी उसे स्वीटी ही कहते है।

फिल्मी दुनिया में आने से पहले अनुष्का एक प्राध्यापिका थीं। ङिग्री के बाद से ही उसने विद्यार्थीयों को पढ़ाना शुरू किया था। उस प्राध्यापिका को अपने काम में ही आगे बढते जाना था। उसके बाद अनुष्का ने योगा की दुनिया में प्रवेश किया था। वहाँ उसने विख्यात योगगुरु भरत ठाकुर इनसे योग का प्रशिक्षण लिया और वो योग की प्रशिक्षक बन गयी। एक बार एक ङायरेक्टर ने उसे देखा और फिल्म का ऑफर दिया।
उसके बाद फिर कभी अनुष्का ने पिछे मुङकर नहीं देखा।
वो 2005 में “सुपर” इस फिल्म में दिखी थीं। उसके बाद उसने तेलुगु फिल्मों में बहुत काम किया, लेकिन उसे अपने मुताबिक सफलता हासिल नहीं हुई। 2009 में अनुष्का ने “अरुंधती” इस फिल्म में बहुत ही खास भूमिका निभाई थी। उसकी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर जबर्दस्त हिट हुई थीं और बहुत ज्यादा कमाई भी की थीं।

उसी दौरान 2015 में अनुष्का की “साईज हिरो” इस फिल्म की बहुत चर्चा हुई थी। इस फिल्म में अनुष्का ने अपनी खूबसूरती निखारने के लिए 20 किलो वजन बढाया था। लेकिन फिर भी यह फिल्म ज्यादा हिट नहीं हुई। उसके बाद बाहुबली फिल्म की उसकी भूमिका ने उसे पॉप्युलर ही बना दिया।

इस फिल्म में काम करते समय उसका नाम फिल्म के मुख्य एक्टर प्रभास के साथ जोङा गया था। उन दोनों की शादी की अफवाएँ भी सुनने आ रही थीं। लेकिन वो सब कुछ झूठ साबित हुआ।

प्रभास के अलावा अनुष्का और साऊथ के सुपरस्टार गोपीचंद इनकी जोङी बेहतरीन लगती है। इन दोनों के अफेअर की अफवाह भी गुंज रही थीं। किंतु इन सभी बातों को नजरअंदाज करके दोनों ने भी फिल्म में काम करना जारी रखा।

अनुष्का यह साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मानधन लेनेवाली एक्ट्रेस मानी जाती है। उसे एक फिल्म के लिए 4 कोटी फीस मिलती है। रुद्रमादेवी इस फिल्म के लिए उसने 5 कोटी फी की मांग की थी।

तो हमारे प्यारे दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा, यह हमें आप कमेंट्स के जरिए जरूर बताइए और हाँ लाईक और सब्सक्राइब भी अवश्य करिए। ताकि आपको हमारे आर्टिकल्स के सारे लेटेस्ट अपडेट्स मिलते रहें। आप के मनोरंजन खातिर हम ऐसे ही अलग और मजेदार किस्से आपके लिए हमेशा लिखते रहेंगे। आप सभी का साथ यूं ही हमेशा बना रहे, इसी उम्मीद के साथ लेते है आपसे विदा….।।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker