Bollywood ActorBollywood Movies 2021Entertainment

फ़िल्म “अंतिम” में सलमान खान के एक्शन अवतार ने एक बार फिर जीता प्रशंसकों का दिल!

 

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ आख़िरकार लंबे इंतजार के बाद बीते दिन रिलीज़ हो गयी है और रिलीज़ के साथ ही सभी के दिलों पर छा गयी है।

 

सलमान खान के फैंस लगभग दो साल से सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे थे जिसका उन्हें ‘अंतिम’ के रूप में मीठा फल मिला है। ट्विटर और अन्य सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस द्वारा फ़िल्म की स्टोरी लाइन और विशेष रूप से सलमान खान व आयुष शर्मा की परफॉर्मेंस को बेहद पसंद किया जा रहा है।

 

एक तरफ़, आयुष शर्मा का पहली फ़िल्म से अंतिम तक के उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। आयुष की पहली फिल्म में लवरबॉय से इस नवीनतम रिलीज़ में खतरनाक गैंगस्टर के रूप में उनका अभूतपूर्व ट्रांसफॉर्मेशन देखने मिल रहा है। वही दूसरी तरफ़, सलमान का अलग अवतार उनके फैंस के बीच प्रशंसा का पात्र बना हुआ है जहाँ वह एक शांत दिमाग वाले सिख पुलिस की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपना आपा नहीं खोता है, लेकिन चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है।

 

फ़िल्म के धुंआधार एक्शन और गानों ने एक अलग फैनबेस स्थापित कर लिया है जिससे इतना तो तय है कि यह फ़िल्म ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर चल पड़ी है।

 

फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है।

 

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button