Bollywood ActorBollywood Actress

गौरी को बिल्कुल पसंद नहीं हैं शाहरुख की ये 4 फिल्में, जब भी देखती हैं हो जाती हैं पति से लड़ाई

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी एक्टिंग के बल पर अपनी एक नई पहचान बनाई है ।90 के दशक से वर्तमान समय तक लोग इनके एक्टिंग के दीवाने हैं। समय के साथ उनके चाहने वालों की संख्या में भी बढ़ती गई। शाहरुख खान बॉलीवुड के एक शानदार एक्टर है। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी है।

शाहरुख खान ने अपनी एक्टिंग और स्टाइल से सभी का दिल जीत रखा है ।यही वजह है कि दर्शक उनकी एक भी फिल्म को देखने से नहीं चूकते है ।फिल्मों में इनके दर्शकों की चॉइस शाहरुख से शुरू होती है, लेकिन आपको जानकर थोड़ा अजीबोगरीब लगेगा कि शाहरुख की पत्नी गौरी इनकी 4 फिल्म को देखना हरगिज़ नहीं पसंद करती हैं। इसको लेकर इनके बीच कई बार लड़ाई भी हो चुकी है, तो चलिए जानते हैं शाहरुख की उन 4 फिल्मों के बारे में जिनकी एक्टिंग गौरी को बिल्कुल हीं अच्छी नहीं लगी.

Watch Yeh Lamhe Judaai Ke | Prime Video

ये लम्हे जुदाई के इस फिल्म में शाहरुख ने कमाल की एक्टिंग की लोगों ने इस फिल्म की काफी सराहना की थी ,लेकिन गौरी को यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई ।उनका मानना था। इस फिल्म की स्टोरी और स्टार कास्ट कुछ यूनिक नहीं कर पाए थे।

Swades (2004)

स्वदेश 2001 में रिलीज की गई फिल्म स्वदेश जिसमें शाहरुख की एक्टिंग को दुनियाभर के लोगों ने खूब पसंद किया। लेकिन शाहरुख की पत्नी गौरी को। यह फिल्म अच्छी ना लगी। गौरी की राय थी कि शाहरुख खान इस फिल्म में अच्छे दिखाई नहीं दे रहे थे। उन्होंने गांव के लोगों की वेशभूषा बनाई हुई थी। यही वजह है की गौरी इस फिल्म को पसंद नहीं करती

Shahrukh Khan, Fan Movie Review: It will be nothing without loyal SRK fans | Catch News

फैन इस फिल्म में एसआरके ने डबल रोल निभाया था ।इस फिल्म की कहानी में शाहरुख खान और उनके फैन के ऊपर बनाई गई थी। फिल्म में शाहरुख खान का फैन उनके ही जैसे बनने की चाहत रखता है। इसी वजह से यह फिल्म गौरी को पसंद नहीं क्योंकि गौरी का मानना था कि उनके पति शाहरुख खान जैसा बनने की कोई जरा भी कोशिश ना करें।

Zero': How Shah Rukh Khan protected Anushka Sharma's look in the film

जीरो इस फिल्म की आखिरी लिस्ट में फिल्म जीरो का नाम आता है ।इसमें शाहरुख खान बेहद छोटे कद के होते हैं। इस फिल्म में काफी सारे एक्सपेरिमेंट के होते हुए भी, इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट ना हो सकी ।वही इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हताशा का मुंह देखना पड़ा। यही वजह है की गौरी इस फिल्म देखना बिल्कुल पसंद नहीं करती है, क्योंकि एसआरके की असफलता उनको खलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button