Bollywood ActorEntertainment

कटरीना की शादी के ठीक 2 दिन बाद मुंबई लौटे हैं सलमान खान, लेकिन अभी तक नहीं दी है अपनी दोस्‍त ‘कैट’ को शादी की बधाई

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत कर चुकी हैं। उन्होंने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में विक्की कौशल के साथ शादी कर ली है। फैंस को इस बात की पूरी उम्मीद थी कि कटरीना कैफ अपनी शादी में अपने ‘सबसे अच्छे दोस्त’ सलमान खान (Salman Khan) को जरूर इनवाइट करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं, सलमान खान भी शादी से एक दिन पहले अपने ‘दा-बैंग’ टूर के लिए रियाद चले गए। सलमान खान उनकी शादी के दो दिन बाद यानी शनिवार को रियाद से वापस मुंबई आ चुके हैं। यहां तक की सलमान खान ने अभी तक कटरीना कैफ को उनकी शादी पर बधाई नहीं दी है।

कटरीना कैफ की जिंदगी के सबसे यादगार मौके पर इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने उन्हें बधाई दी है। वहीं, सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहने वाले सलमान खान ने कटरीना कैफ को शादी की बधाई नहीं दी है। इंडस्ट्री में स्टार्स के बर्थडे से लेकर किसी स्टार किड्स की लॉन्चिंग पर बधाई देने वाले सलमान खान का कटरीना कैफ को बधाई न देना फैंस को अजीब लग रहा है। बताते चलें कि सलमान खान और कटरीना कैफ के रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाएं रही हैं।

साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली कटरीना कैफ ने साल 2008 में सलमान खान के साथ पहली फिल्म ‘युवराज’ की थी। इसके बाद कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ कई फिल्में की हैं। वहीं, कटरीना कैफ ने कई मौके पर इस बात को स्वीकार किया है कि इंडस्ट्री में सलमान खान ने उनकी काफी मदद की है और वह उनके मेंटॉर हैं। सलमान खान जिस ‘दा-बैंग’ टूर के लिए भारत से बाहर गए थे। इस टूर में कभी कटरीना कैफ भी हिस्सा हुआ करती थीं।

कटरीना कैफ की शादी पर सलमान खान ने उन्हें बधाई नहीं दी है। वहीं, कटरीना कैफ के साथ कई फिल्में करने वाले अक्षय कुमार ने भी उन्हें शादी की बधाई नहीं दी है। अब देखने वाली बात होगी कि आने वाले दिनों सलमान खान और अक्षय कुमार उन्हें शादी की बधाई देते हैं या नहीं। बताते चलें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी पर अपने कुछ खास लोगों को इनवाइट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button