Bollywood Actress

जूही चावला ने गाया गायत्री मंत्र तो शाहरुख खान ने लगाई लात, शाहरुख बोले…..

आजकल कुछ सितारे ऐसे हैं जिनका नाम बॉलीवुड में गढ़ा गया है, जिसके कारण न केवल पूरा बॉलीवुड बल्कि पूरा भारत उन्हें जानता है। बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे हैं जो इंटरनेशनल सेलेब्रिटी बन चुके हैं जिसकी वजह से उनकी चर्चा हमेशा बनी रहती है। ऐसे ही एक अभिनेता हैं शाहरुख खान।

शाहरुख एक भारतीय सेलिब्रिटी होने के साथ-साथ एक इंटरनेशनल सेलेब्रिटी भी हैं जिसकी वजह से हर जगह उनकी चर्चा होती है। शाहरुख खान की बात करें तो वह बॉलीवुड की दुनिया के किंग खान हैं और उन्हें आज बॉलीवुड में शाहरुख खान से ज्यादा किंग खान के नाम से जाना जाता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान की सबसे करीबी मानी जाने वाली जूही खान ने शाहरुख खान के खिलाफ बयान दिया है जिसमें उनका कहना है कि जब भी वह भगवान का नाम लेती हैं तो शाहरुख खान उन्हें रोक देते हैं.

Shah Rukh Khan has no time for friends like me:' Juhi Chawla (Throwback) -  IBTimes India

 

जब से ये खबर सामने आई है तब से हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर शाहरुख खान जूही चावला को भगवान का नाम लेने पर क्यों रोक देते हैं. आइए आपको जूही चावला के इस पूरे बयान के बारे में बताते हैं और यह भी बताते हैं कि आखिर क्यों शाहरुख खान ने भगवान नाम यानी गायत्री मंत्र का जाप करने पर जूही को लात मारी।

भगवान का नाम लेने के लिए बनी थी जूही चावला, दात, कपिल के शो में शाहरुख ने किया खुलासा
शाहरुख खान के पास मौजूदा समय में किसी चीज की कमी नहीं है और अगर उनकी दौलत की बात करें तो पूरे बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं है जो दौलत के मामले में शाहरुख खान की बराबरी कर सके। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में पुलिस ने हानिकारक पदार्थ खाने के आरोप में भर्ती कराया था लेकिन हाल ही में उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी है। इस बीच शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने रहे। हाल ही में जूही चावला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कह रही हैं कि उन्हें शाहरुख खान के बगल में बैठने और भगवान का नाम लेने से डर लगता है क्योंकि ऐसा करने पर शाहरुख उन्हें रोक देते हैं। ये वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो द कपिल शर्मा शो का है.

Juhi Chawla urges fans to plant trees on her birthday - Movies News

जूही चावला इस शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं जिसके चलते उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में सभी को बता दिया है. आइए आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन सी वजह है जिसके चलते शाहरुख खान उन्हें भगवान का नाम लेने से रोकते हैं।

आईपीएल मैच के दौरान जूही ने भगवान का नाम लेना शुरू किया तो शाहरुख ने लात मारी
शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान हैं जिसकी वजह से आज वह बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं। शाहरुख खान की बात करें तो उनके पास मौजूदा समय में किसी चीज की कमी नहीं है जिस वजह से वह अपनी जिंदगी को बेहद आलीशान और आलीशान तरीके से जीना पसंद करते हैं। हाल ही में शाहरुख खान और जूही चावला का एक किस्सा सामने आया है, जिसके चलते शाहरुख खान चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख खान और जूही चावला अपनी आईपीएल टीम का मैच देख रहे थे। मैच के दौरान जूही चावला अपनी टीम की जीत के लिए दुआ करने लगीं और गायत्री मंत्र और भी बहुत सी बातें जो शाहरुख ने सुनी और उन्हें रोक दिया और कहने लगी कि टीम भगवान से प्रार्थना करने के लिए अच्छा नहीं खेल रही है। क्या बात है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button