Bollywood ActressEntertainment

सारा अली खान ने अमित शाह को किया बर्थडे विश तो लोग बोले- अब ये ड्रग्स केस में सेफ है

आज भारत के गृह मंत्री अमित शाह का जन्मदिन है. देश भर से उन्हें लोग जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. कुछ चाहने वालों ने उन्हें ठीक आधी रात को 12 बजे फेसबुक पर विश किया. तो कुछ ने सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलने से पहले ट्विटर पर विश करना उचित समझा. चारों तरफ़ से शाह जी को मिलने वाली बधाइयों का तांता लगा हुआ है.

इसी बधाई के सिलसिले में जब एक एक्टर ने अमित शाह को’ हैप्पी बर्थडे’ बोला तो ट्विटर पर हंगामा हो गया. लोग ट्रोल करने लगे. क्या है मैटर, आइये बताते हैं.

सारा अली खान. जो लोग परिचित ना हों उनको बता दें कि सारा एक एक्टर हैं. ‘सिंबा’, ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों में काम किया है. हालांकि कोई परिचित ना हो ऐसा मुश्किल ही है.

सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. तो बात ये हैं कि 22 अक्टूबर की सुबह सारा ने गृह मंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया. इससे पहले कि ट्वीट पर अमित शाह का प्री रिटेन ‘थैंक यू’ आ पाता, उससे पहले ट्विटर के ख़लीहर ट्रोलुच्चे रिप्लाई सेक्शन में पहुंच गए.

नीचे रिप्लाई में लोग कहने लगे ये सारा अपनी सेफ्टी के लिए कर रही हैं. अब अमित शाह उनसे खुश हो जाएंगे. और NCB उन्हें सेफ मार्क कर देगी.

दरअसल पिछले साल सुशांत-रिया ड्रग्स से जुड़े मामले में सारा का भी नाम बीच में आया था. जिसके बाद NCB ने सारा से पूछताछ भी की थी.

आजकल भी ड्रग्स को लेकर माहौल गर्म है आर्यन खान के बाद अब अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स इसमें फंस गए हैं. ऐसे माहौल में ट्विटर ट्रोल्स को सारा की बधाई में झोल लगा. और रिप्लाई सेक्शन में लोगों ने उनका मखौल बना दिया.

किसी ने कहा वो किसी केस में ना फंसे इसलिए बधाई दे रही हैं, तो किसी ने सारा की अमित शाह को बधाई को कायरता की निशानी बताया

एक व्यक्ति ने ‘भागम भाग’ का मीम शेयर करते हुए लिखाख़ैर इस तरीके की ट्रोलबाजी ट्विटर पर नई नहीं है. अब तो आदत सी है सबको ऐसे जीने में. बाकी हमारी ओर से भी देश के गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की मुबारकबाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button