BollywoodBollywood ActorBollywood ActressEntertainmentHindi

बॉलीवुड की चकाचौंध में कामयाबी हासिल होने पर इन ‘सि’ता’रों’ ने अपने घर- परिवार को ही भूला दिया….आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे ।।

बॉलीवुड की चकाचौंध में कामयाबी हासिल होने पर इन ‘सि’ता’रों’ ने अपने घर- परिवार को ही भूला दिया….आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे ।।

इस दुनिया में बहुत सारे रिश्ते है। इन्सान जन्म तो अकेला ही लेता है। लेकिन कोई भी अपने प्रियजनों के बिना अधूरा ही होता है। अपने परिवार के लोगों का अपनापन, प्यार, विश्वास और साथ यह हर एक इन्सान के लिए महत्वपूर्ण है। परिवार में सभी लोग एक- दूसरे के साथ हमेशा खङे रहते है। हमारा परिवार ही हमारा सहारा होता है। परिवार ही हमारी पहचान होती है। लेकिन वो कहते है ना, सफलता पाने पर एक इगो खूद को दूसरों से महत्त्वपूर्ण लगता है। इस दुनिया में कुछ लोग तो ऐसे भी है, जो खुद को सफलता की सीढ़ी चढते देखकर वो अ’हं’का’र को अपनों से ज्यादा ऐहमियत देने लगते है। बॉलीवुड के कुछ सितारे भी ऐसे ही है, जिन्होंने अपनी जिंदगी में फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम रोशन किया लेकिन अपने परिवार का साथ छोङ दिया। तो दोस्तों, आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताते है।

सुशांत सिंह राजपूत
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कङी मेहनत से जिन्होंने अपना नाम कमाने की शुरुआत की थीं। लेकिन अफसोस कि आज वह इस दुनिया में नहीं रहे। उनका दे’हां’त होकर करीबन 4 महिने हो गए। एक्टर सुशांत ने अपने मुंबईवाले प्लॅट में फाँ’सी लगाकर सु’सा’इ’ड कर लिया। उनकी मौ’त के लिए उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को दो’षी ठहराया गया था। उनके अपने फैमिली के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थें। रिया का कहना था कि, सुशांत अपने परिवारजनों के साथ कई सालों से मिले नहीं थें और वो उनसे बात भी नहीं करते थें। लेकिन इन सभी आरोपों को सुशांत के फैमिली ने झूठा बताया है।

रोहित शेट्टी
बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉप्युलर ङायरेक्टर रोहित शेट्टी का नाम सभी के ऊपर आता है। रोहित शेट्टी के पास बङा नाम तो है। उसी के साथ-साथ दौलत और शौहरत भी है। लेकिन रोहित शेट्टी इस सभी के अभिमान में अपने परिवार को ही भूल गए। अपना फिल्मी करियर शुरू होने के बाद रोहित ने अपने भाई हृदय शेट्टी से कभी बात भी नहीं की।

अरशद वारसी
बॉलीवुड की दुनिया में अरशद वारसी सर्किट के नाम से जाने जाते थें। अरशद वारसी ने बॉलीवुड में फिल्म “तेरे मेरे सपने” से ही ङेब्यू किया। यह बात अलग है कि, उस फिल्म से उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। लेकिन फिल्म्स में आने के बाद वो फेमस हो गए। उन्हें जैसे ही फिल्मों में कामयाबी मिलती गयी, वो अपने परिवार से दूर होते चले गए।

अमिषा पटेल
अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में “कहो ना प्यार है” इसी फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ रितिक रोशन ने कास्ट किया था। इसी फिल्म से एक्ट्रेस अमिषा पटेल बहुत ही पॉप्युलर हो गयी। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि, बॉलीवुड में सफलता मिलने के बाद उन्होंने अपने फैमिली से दूरियाँ बनाना शुरू किया। मीडिया के स्टडी के मुताबिक अमिषा ने अपने पापा के खि’ला’फ भी रिपोर्ट की थीं और 12 करोङ रुपए की मांग भी की थीं। उसने बाद अमिषा पटेल के मम्मी ने उन्हें घर से निकाल दिया था।

राहुल महाजन
राहुल महाजन एक पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखते है। उनके परिवार ने मनोरंजन उद्योग में राहुल महाजन का समर्थन नहीं किया। रियालिटी शो और पॉलिटिक्स के कारण उन्होंने अपनी फैमिली का साथ छोङ दिया।

सुरवीन चावला
टेलीविजन एक्ट्रेस सुरवीन चावला भी अपने परिवार से दूर है। दरअसल सुरवीन एक मिङल क्लास फैमिली से है। उनकी फैमिली को सुरवीन का टेलीविजन की दुनिया में आना पसंद ही नहीं था। इस एक्ट्रेस ने फिल्म हेट स्टोरी 2 में बहुत सारे बोल्ड सीन दिए थें। जो उनके परिवार को बिल्कुल भी पसंद नहीं थें।

दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा, यह हमें जरूर बताइए। आपके मनोरंजन के लिए हम ऐसे ही नए और अनोखे किस्से हमेशा लिखते रहेंगे। बस्स.. आपका साथ यूं ही हमेशा बना रहें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker