BollywoodBollywood ActorBollywood ActressEntertainmentHindi

दीपिका पादुकोण को अपनी ही शादी में सुनने पङे थे ताने, वाजह जाणकार आप भी हैराण हो जायेंगे

दीपिका पादुकोण को अपनी ही शादी में लहंगे की वजह से सुनने पङे ताने, आखिर ऐसा हुआ क्या था?

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण यह सिर्फ अपने एक्टिंग से ही नहीं बल्कि फॅशन ङिजाइनिंग की अच्छी नॉलेज होने की वजह से भी इंडस्ट्री में फेमस है। ‘ओम शांति ओम’ इस फिल्म से दीपिका को अच्छी पहचान हासिल हुई।
यह भी एक बहुत ही खास बात है कि, दीपिका पादुकोण ने बहुत ही कम समय में फॅशन की दुनिया में अपनी जगह बना ली है। दीपिका पादुकोण ने आज तक जो भी पाया है, वो सब कुछ करना बाकी एक्ट्रेस की बस की बात नहीं थीं। दीपिका पादुकोण के फैन्स को तो यह बात पता ही होगी की, उनकी अलमारी में फेमस कपङों के ब्रांड का कलेक्शन है। उस कलेक्शन में पंजाबी ङ्रेस से लेकर ङिजाइनर सारीज् भी है।

दीपिका पादुकोण ने जिंस के साथ प्लेन टी- शर्ट पहना हुआ हो या रेङ कार्पेट के ऊपर हेवी गाऊन पहना हो, वो हमेशा उतनी ही खूबसूरत दिखती है। इसलिए तो उनके सभी फैन्स उनपर हमेशा ही पुलिस की तरह नजर रखते है। इसी कारण से दीपिका जब खुदपर कुछ नया ट्रायल करती हैं, तो उसे ट्रोल भी किया जाता है। फिर उन्हें लोगों की अलग अलग सोच का सा’म’ना भी करना पड़ता है। दीपिका के शादी के टाईम पर भी ऐसा कुछ देखने को मिला था। जब दीपिका पादुकोण को देखने के बाद ट्रो’ल’र खुद ही प’रे’शा’न हुए।

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से जब शादी की, तो सभी की नजरें इस शाही जोङी पर टीकी हुई थी। इतना ही नहीं, दीपिका अपनी शादी में क्या पहनेंगी, इसके बारे में फैशन इंडस्ट्री में भी चर्चा हो रही थी। दीपिका के शादी के कपङे कितने महंगे होंगे, इस सोच से भी बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट लोगों में थीं।

इस परिस्थिति में जब इस कपल के फोटोज् बाहर आए, तो सभी देखते ही रह गए। क्या आपको पता है, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से संबंधित हर आउटफिट ङिजाइनर बहुत ही बेहतरीन बनाए गए थे। लेकिन दीपिका का ब्राइडल का ‘दिल गुलदस्ता’ मतलब ‘दिल एक गुलदस्ता है’ थीम का लहंगा लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

उस लेहंगे को बेहतरीन लुक देने के लिए प्लोअर के ङिजाइन थोङे खीचें गए थें। जिसके साथ हाथ से बनाई गई मखमली एप्लीकेस, रेशीम प्लॉवर, चांदी और सोने के धागे, गुलाबी रंग के क्रिस्टल और स्फटिक भी लगाए गए थे।

इतना ही नहीं तो, लेहंगे को खुबसूरत बनाने के लिए विदेशी पंछियों के टेपेसट्री से बनाए फूलों को भी लेहंगे पर लगाया गया था। उसके साथ हाफ- स्लीवलेस ब्लाउज, बॉलगाऊन एक स्कर्ट और कढाई किया हुआ एक स्कार्फ भी था।

दीपिका के लुक के बारे में कहा जाए तो, उन्होंने अपने लेहंगे को खुबसूरत बनाने के लिए पोलकी, पन्ना चोकर और मैचिंग इयररिंग के साथ जो हेवी ङ्रेस पहना तब उसके साथ सोने के पारंपारिक शादी के कंगन, जो उनकी सासू माँ ने उन्हें शादी के लिए दिए थें, वो पहने हुए थें।

इतना ही नहीं बल्कि साइकेङेलिक थिम को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मेक्सिकन फ्राइङा काहलो के रोझ क्राऊन हेअर भी पहने थें। उसके साथ सटल मेकअप और स्मोकी आइज ने दीपिका के लुक को परफेक्ट बना दिया था।

इस रिसेप्शन पार्टी में दीपिका पादुकोण के फोटोज् आते ही लोगों ने उन्हें ट्रो’ल करने की शुरुआत की थीं। कुछ लोगों ने तो दीपिका के इस लुक को कचरा ऐसे भी बोला था। तो कुछ लोगों ने कहा कि, “आप इन चीजों के लिए पैसे खर्च करते हो, इस पर तो विश्वास ही नहीं हो रहा है।” जब लोगों ने दीपिका के ङिजाइनर को बुलाकर पुछा कि, “उनकी स्कर्ट पर यह ब्लैक बैंङ क्या कर रहा है?” तो किसी ने लिखा था कि, “दीपिका मेकअप और बालों से पूरी कचरा दिख रही है।” तभी किसी ओर ने यह भी कहा कि, “वो तो फूलों का बगीचा दिख रही है।”

तो हमारे प्यारे दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा, यह हमें आप कमेंट्स के जरिए जरूर बताइए और हाँ लाईक और सब्सक्राइब भी अवश्य करिए। ताकि आपको हमारे आर्टिकल्स के सारे लेटेस्ट अपडेट्स मिलते रहें। आप के मनोरंजन खातिर हम ऐसे ही अलग और मजेदार किस्से आपके लिए हमेशा लिखते रहेंगे। आप सभी का साथ यूं ही हमेशा बना रहे, इसी उम्मीद के साथ लेते है आपसे विदा….।।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker