Entertainment

अंजलि ने अब उड़ाया मुनव्वर का मजाक, बोलीं- मेरे बादाम तेरे अखरोट से ज्यादा महंगे – Daily News


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉकअप (Lockupp) खत्म हो चुका है. मगर इस शो में नजर आए प्रतियोगी अभी भी मीडिया में छाए हैं. इसी कड़ी में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के बाद अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का भी नाम जुड़ गया है. अंजलि अरोड़ा अपने होमटोन पहुंच चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी से बात की है. आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की घर के अंदर काफी रोमांटिक जोड़ी फैंस को नजर आई थी. इसी बात को लेकर अब कच्चा बादाम गर्ल अंजलि ने अपना मुंह खोला है.

अंजलि अरोड़ा ने उगला जहर

अंजलि अरोड़ा ने लॉकअप में मुनव्वर फारूकी को रोमांटिक अंदाज में बहुत कुछ कहा था. तो वहीं बाद में खुलासा हुआ कि मुनव्वर फारूकी शादीशुदा हैं और लड़कियां फंसाते हैं. वहीं अंजलि अरोड़ा ने जब सुना कि मुनव्वर की गर्लफ्रैंड नाजिला को मुंजलि का रिश्ता पसंद नहीं था. तो इस बात का उन्होंने पलटवार किया है.

अंजलि बोलती हैं कि मुझे कच्चा बादाम बताने वाली नाजिला को अपने अखरोट (मुनव्वर फारूकी) पर भरोसा नहीं होगा इसलिए वो ऐसी बातें कर रही हैं. इंडिया फोरम को दिए गए साक्षात्कार में अंजलि अरोड़ा ने कहा है कि मैंने सुना है कि मुनव्वर की गर्लफ्रेंड को हमारी बॉन्डिंग पसंद नहीं आई थी. लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड आकाश का रिएक्शन एकदम अलग था. उसने मुझे बोला कि वह समझा है कि शो के दौरान किसी भी इंसान को किसी का सपोर्ट चाहिए ही चाहिए होता है. आकाश इन सब चीजों से काफी ज्यादा सहज ही है.

नकली थी मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की दोस्ती

जब अंजलि से पूछा गया कि तो क्या आपकी और मुनव्वर की दोस्ती एक स्क्रिटड नाटक थी? अंजलि ने कहा कि नहीं ऐसा नहीं बिल्कुल भी नहीं था. न ही हमने शो के दौरान कभी भी ऐसी हिंट दी थी किसी को हम एक-दूसरे को चाहते हैं. ये तो लोग हैं जो मुझे कच्चा बादाम और उसे सूखा हुआ अखरोट कह रहे हैं.



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button