Entertainment

अनुष्का शर्मा ने खोला राज, बताया आखिर क्यों नहीं दिखाती अपनी बेटी का चेहरा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बेहद खूबसूरत कपल माना जाता है। इस कपल की डेटिंग से लेकर शादी तक के सभी चर्चे सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहे हैं और इस कपल की शादी को सबसे खूबसूरत शादी आज तक माना जाती है। विराट और अनुष्का ने इटली में एक दूसरे के साथ सात फेरे लेकर जिंदगी भर के लिए शादी के बंधन में बंध गए थे।

जहां विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया में अपने ऑलराउंडर अंदाज के लिए जाने जाते हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड में अपनी एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों के लिए जानी जाती है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली माता-पिता भी बन चुके हैं और उनकी प्यारी सी बेटी वामिका भी है।

वामिका को 1 साल हो गए हैं लेकिन अब तक वामिका के चेहरे को अनुष्का और विराट ने नहीं दिखाया है। जब भी अनुष्का और विराट बाहर जाते हैं अगर उनके साथ उनकी बेटी वामिका होती है तो वह उनका चेहरा छुपा लेते हैं।

विराट ने कई बार फैमिली ट्रिप और मैच के लिए विदेश जाने के दौरान मीडिया वालों से यह रिक्वेस्ट की है कि वह उनकी बेटी की तस्वीर ना ले और उसे सोशल मीडिया पर वायरल ना करें।

विराट कोहली भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच के लिए जब दक्षिण अफ्रीका पहुंचे थे तो उन्होंने मीडिया वालों से यह रिक्वेस्ट की थी कि वह उनकी बेटी वामीका की तस्वीर ना खींचे और इसे सोशल मीडिया पर भी ना डालें।

उनकी इस बात को मीडिया ने माना था और इसके बाद विराट ने सभी मीडिया और पत्रकारों का धन्यवाद भी कर कहा था कि “सभी पत्रकारों और मीडिया को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मेरी विनती को स्वीकार किया और मेरी बेटी की तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर नहीं डाली दरअसल मैं वामिका को सोशल मीडिया से स्वतंत्र रखना चाहता हूं। वामिका सोशल मीडिया से दूर रखकर ही हम उसे अच्छा जीवन देना चाहते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button