Entertainment

अपने अंधे पैसो से अपनी बेतुकी ख्वाहिशें पूरी कर चुके है 5 भारतीय, एक ने तो चाँद पर जमीन खरीद ली

दोस्तों ये बात तो आप जानते ही है जिसके पास पैसे आ जाते है तो फिर उसका नशा उसके सर पर चढने लगता है. पैसा आजकल सभी के लिए जरूरी है लेकिन जिसे ये हद से ज्यादा मिल जाए तो फिर उससे ये सम्भाला नही जाता है. इसके बाद वे इस पैसे का क्या कर सकते है वो आप इस पोस्ट में जान लेंगे. आज हम आपको उन भारतीयों के बारे में बताने वाले है जिनके पास बेशुमार दौलत है और इसी के चलते उन्होंने अपनी उन इच्छाओं को पूरा किया है जिसका कोई मतलब नही बनता है. आइये फिर जानते है इन लोगो के बारे में जिन्होंने अपनी बेतुकी इच्छाओं पर खर्चे करोड़ो रूपये…

राजीव V बगदी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम राजीव V बगदी का आता है जिन्होंने चाँद पर 5 एकड़ का प्लाट खरीदा था. उन्होंने ये जमीन साल 2003 में न्यूयार्क के लूनर सोसाइटी इन्टरनेशनल से 140 डॉलर में खरीदी थी. इसकी भारतीय कीमत 10,051 करोड़ रूपये होती है. ये अब दुसरे चन्द्र मिशन के बाद चाँद पर परिवार समेत जाने वाले है.

Also Readनीता अम्बानी ने खरीदी सोने की कार ,महंगी इतनी की अमेरिका के राष्ट्रपति भी न ले सके


दत्ता फुगे

दत्ता फुगे जिन्हें पूरी दुनिया में गोल्ड मैन के नाम से जानते है. ये तब सुर्खियों में आये जब इन्होने 22 कैरेट सोने के 14000 से ज्यादा टुकडो से बनी एक कस्टमाइज शर्ट खरीदी थी. इस शर्ट के लिए उन्होंने 240,000 डॉलर दिए थे यानी 1.27 करोड़ रूपये. साल 2016 में कई सारे लोगो ने मिलकर इन्हें मार डाला था इनपर आरोप था कि इनपर पैसो का लेन देन था जिसे इन्होने चुकाया नही था जिसकी वजह से लोगो ने मिलकर इनकी हत्या कर दी.

datta
नीता अम्बानी

नीता अम्बानी के पास वैसे तो दुनिया की सबसे महंगी चीजे है लेकिन उनके पास एक हर्म्स हिमालय बिर्किन का हैंडबैग है जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहता है. इस हैंडबैग की कीमत 2.6 करोड़ रूपये से भी ज्यादा बताई जाती है. वहीँ उनके पास 40 लाख की एक साडी भी है जिसपर सोने का वर्क किया गया है.

Also Read55 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती है नीता अम्बानी, मेकअप आर्टिस्ट का नाम हुआ वायरल

अजय और अतुल गुप्ता

अफ्रिका के NRI अतुल और अजय दोनों भाइयो को उनकी शादी की वजह से जाना जाता है. उन्होंने उतराखंड के ओली में बेटो की सबसे महंगी शादी की थी. इस शादी में बड़े बड़े सेलिब्रिटीज से लेकर देश और विदेश से बड़ी बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी. इतना ही नही उन्होंने शादी में बाहुबली के सेट लगाए थे जिसमे 20 करोड़ रूपये खर्च किये गये थे.

विराट कोहली

विराट कोहली एक बेहतरीन कप्तान और बल्लेबाज है लेकिन इससे ज्यादा वे अपनी पर्सनल जिदंगी को लेकर चर्चा में रहते है. वे अपने खाने पीने की चीजो के साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते है. इसके लिए वे करोड़ो रूपये भी पानी की तरह बहा देते है. पानी से याद आया कि उनके पीने की पानी की ही कीमत इतनी है जिसमे आप एक गाडी आराम से खरीद सकते है. वे केवल एवियन का पैकेज्ड पानी पीते है जो फ्रांस से आता है. इस पानी की एक बोतल की कीमत 600 रूपये है तो आप सोच लोग महीने में वे कितना पैसा खर्च करते होंगे.

virat

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button