Entertainment

अब अनुष्का शर्मा ने विराट संग अपने बैडरूम का राज खोला, बताई विराट की पसंदीदा से*क्स पोजीशन


नई दिल्ली, जेएनएन। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। इसके साथ ही वह इंडस्ट्री की उन ​एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं। अनुष्का अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर अक्सर क्रिकेट ग्राउंड पर पति विराट कोहली को चीयर करते हुए दिखाई देती हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।;

Anushka and Virat relationship facts

पिछले दिनों एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में शादी के बाद अपनी लाइफ में आए बदलाव को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ कितना समय बिताती हैं, तो उन्होंने कहा, “लोग मानते हैं कि जब मैं विराट से मिलने जा रही हूं या फिर जब वह मुझसे मिलने आ रहे हैं तो ये छुट्टी है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। एक व्यक्ति हमेशा काम कर रहा है।”

Anushka-sharma-hot-vs-virat-kohli-hd-wallpaper 7004 - Digital Dunia -  Totally Free of Cost Digital Product

इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा, “वास्तव में, हमारी शादी के पहले छह महीनों के दौरान, हमने सिर्फ 21 दिन एक साथ बिताए। हां, मैंने वास्तव में इसकी गिनती की है। इसीलिए जब मैं उनसे मिलने विदेश जाती हूं तब हम एक टाइम का खाना साथ में खाते हैं। यह हमारे लिए कीमती समय है।”

Virat Kohli Birthday Special: Inside His Swanky Mumbai Home-Virat Kohli  Birthday Special: Inside His Swanky Mumbai Home

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा का फिल्म इडस्ट्री में लगभग डेढ़ दशक का करियर हो चुका है। उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी, बैंड बाजा बारात, जब तक है जान, सुल्तान, पीके, संजू, एनएच 10 और फिल्लौरी जैसी जानी-मानी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्मज़ के साथ प्रोडक्शन में भी कदम रखा, जिसे बाद में उन्होंने छोड़ दिया ताकि वह अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे सकें। इसके साथ ही एक मां के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button