Entertainment

अभिनेता सोनू सूद के सादगी का जवाब नहीं, आम आदमी की तरह लोकल ट्रेन में सफर करते वीडियो हो रहा वायरल

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है तो वहीं इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो मुंबई के लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में अभिनेता रेलवे स्टेशन में बनी बेंच पर लेटे नजर रहे हैं और वीडियो बनाने वाले शख्स से कहते हैं, यहां भी डिस्टर्ब कर रहे हो। आगे वह कहते हैं, एक बात सच बताऊं क्या, जो स्टेशन की जिंदगी है, हम लोग इस वक्त बोईसर में खड़े हैं, रात के 10 बजने वाले हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वैसी कहीं की नहीं है। तो चलिए ट्रेन का सफर करते हैं और इसके बाद अभिनेता ट्रेन में चढ़ जाते हैं।

इसके बाद सोनू सूद ट्रेन पर चढ़ते हैं और अपने घर जाने के लिए रवाना हो जाते हैं। ट्रेन में वो एक आदमी की तरह कभी सीट पर बैठते हैं तो कभी दरवाजे के पास बैठकर बाहर का आनंद उठाते हैं। वहीं फिर एक रेल्वे स्टेशन पर वो पानी भी पीते हैं और कहते हैं, “इस पानी का मुकाबला कोई मिनरल वाटर नहीं कर सकती। इस दौरान एक्टर ट्रेन में अपने कई चाहने वालों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाते हैं।

सोनू ने अपने स्ट्रगल के दिनों में मुंबई की लोकल ट्रेन से काफी सफर किया है। उनकी यादें इससे जुड़ी हुई हैं। शूटिंग खत्म कर सोनू पुरानी यादों को ताजा करने का मन बनाया। सोनू के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कई यूजर उनके इस डाउन टू अर्थ नेचर से इम्प्रेस हुए।
सच तक से सुधांशु शेखर की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button