Entertainment

अभिनेत्री करीना कपूर को पसंद नहीं है चॉकलेट फ्लेवर, लीक हुई अभिनेत्री के वॉट्सऐप चैट, वायरल चैट से हुए कई बड़े खुलासे


बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसा ही एक चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीना रात के समय किसी से बात करती नजर आ रही हैं। उनकी यह चैट लिस्ट इंस्टाग्राम पर आते ही तेजी से शेयर होने लगी।

इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, हम आपको बता दें कि यह चैट ऐसी किसी बात पर नहीं है। साथ ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान चैट में किसी और से नहीं बल्कि अपनी दोस्त से बात कर रही हैं। वहीं इस चैट की तस्वीरें खुद एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इसके साथ ही ये भी लिखा है कि उन्हें इस तरह की बातें बहुत पसंद हैं. इस चैट में करीना कपूर खान एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर से बात करती नजर आ रही हैं. दोनों चॉकलेट और आइसक्रीम के फ्लेवर को लेकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। चैट में रिया कपूर पहले करीना कपूर से पूछती हैं कि क्या उन्हें करीना को हॉट चॉकलेट, व्हीप्ड क्रीम फ्लेवर वाली आइसक्रीम भेजनी चाहिए।

Kareena Kapoor Khan Shares WhatsApp Chat with Rhea Kapoor About Hot Fudge  Sauce and Ice Cream

 

जिस पर करीना कपूर साफ इनकार करती हैं और कहती हैं कि उन्हें यह फ्लेवर बिल्कुल पसंद नहीं है। जिसके बाद रिया बेबो को ऑप्शन देने लगती है और उसे हॉट फज सॉस और वनीला आइसक्रीम भेजने को कहती है। जिस पर करीना कहती हैं कि यह एक अच्छा विकल्प है। करीना उसे वही फ्लेवर भेजने के लिए कहती है। जिसके बाद रिया एक्ट्रेस करीना कपूर से कहती हैं कि ठीक है तो वो उन्हें बिस्कुट और हॉट फज भेज रही हैं और उन्हें वनीला आइसक्रीम ऑर्डर करनी चाहिए।

अगर एक्ट्रेस करीना कपूर खान की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट करती रहती हैं. इन पोस्ट्स में वह फैमिली टाइम शेयर करती भी नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर के महीने में एक्ट्रेस एक महामारी की चपेट में आ गई थी. उस वक्त भी रिया कपूर और उनकी मां ने करीना कपूर खान के लिए चॉकलेट भेजी थी। जिसकी तस्वीर करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही लिखा था कि चॉकलेट एक ऐसी चीज है, जो हर चीज को बेहतर और आसान बनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button