Entertainment

अमिताभ बच्चन ने चुना अपनी संपत्ति का वारिस, बेटा अभिषेक बस देखता ही रह गया


अमिताभ बच्चन आज के समय में पूरे भारत में जाने जाते हैं और हर कोई उनका बहुत इज्जत और सम्मान करता है। अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन में नाम, सम्मान और पैसा कमाया है, जिससे पूरा बच्चन परिवार उनका बहुत सम्मान करता है। अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है, जिसके कारण आज के समय में वह पूरे भारत में जाने जाते हैं। अमिताभ बच्चन के परिवार की बात करें तो उनका एक ही बेटा है जिसका नाम अभिषेक बच्चन है। अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया में काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, उनकी संपत्ति करोड़ों में है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति का वारिस चुना है जबकि दूसरी तरफ उनके बेटे अभिषेक बच्चन बस देखते रहे। आगे लेख में बताया गया है कि अमिताभ बच्चन के पास कितने करोड़ हैं और कैसे बच्चन साहब ने अपना वारिस घोषित किया है।

अमिताभ ने खुद घोषित किया अपनी संपत्ति का वारिस

Amitabh Bachchan, Son Abhishek Bachchan Test Positive For Covid, Shifted To  Hospital

अमिताभ बच्चन को आज के समय में किसी की पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि उनका अब तक का बॉलीवुड का सफर है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है। अमिताभ बच्चन के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है और वह आज के समय में 3000 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं। इस समय अमिताभ बच्चन इस संपत्ति के अपने वारिस को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका ऐलान खुद अमिताभ बच्चन ने सबके सामने किया है। इसी वजह से मीडिया में हर जगह अमिताभ बच्चन की चर्चा हो रही है और हर किसी के दिल और दिमाग में ये सवाल है कि अमिताभ बच्चन ने किसे अपना वारिस चुना है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिए अपने वारिस का ऐलान किया है और बताया है। जबकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन यह देखते रह गए कि पिता ने यह ऐलान कैसे किया। आपको लेख में आगे बता दें कि अमिताभ बच्चन ने किसे अपनी संपत्ति का वारिस चुना है।

अमिताभ ने इस शख्स के नाम दे दी अपनी सारी दौलत

When Amitabh Bachchan got angry on Abhishek Bachchan because of this, he  said- 'We earn money by fighting so much and you...' - The India Print :  theindiaprint.com, The Print

अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही में एक बात सामने आई है कि उन्होंने अपना वारिस चुना है। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्विटर के जरिए एक ट्वीट किया और अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म दासवी के बारे में लिखा और उनकी तारीफ की। अंत में अमिताभ बच्चन ने यह भी लिखा कि मैं अपने बेटे अभिषेक बच्चन को अपनी पूरी संपत्ति का वारिस घोषित करता हूं। जिससे उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी देखते रहे कि कैसे पिता अमिताभ ने उन्हें इतनी जल्दी अपनी संपत्ति का वारिस बना लिया। आसान शब्दों में कहा जाए तो अमिताभ बच्चन के बाद उनका अपना बेटा ही उनकी करोड़ों-अरबों की संपत्ति का वारिस होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button