Entertainment

अरबाज को रास नहीं आता था मलाइका का छोटे कपड़े पहन लोगों को अपना शरीर दिखाना! एक्टर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कलाकारों की जोड़ी इतनी ज्यादा फेमस रही है कि उनके टूट जाने के गम से आज भी लोग नहीं भर पाए हैं इनमें ही नाम आता है हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और हॉट अदाओं के लिए चर्चा का विषय बनी रहने वाली मलाइका अरोड़ा का जिन्होंने लंबे समय तक डेट करते हुए सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ शादी की दोनों की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है।

Malaika Arora reveals why she divorced Arbaaz Khan: We were two people in a  situation making each other extremely unhappy

अरबाज और मलाइका ने 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार मलाइका अरोड़ा को ही अरबाज को प्रपोज करना पड़ा फिर उन्हें शादी के लिए तैयार किया। दोनों की जोड़ी इतनी ज्यादा पर व्यक्ति थी कि जिस भी प्रोग्राम में दोनों एक साथ जहां जाते थे। वहां चार चांद लग जाया करते थे। लेकिन साल 1996 में शादी के बंधन में बंधे दोनों कलाकार ने 19 साल बाद 2017 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

पावर कपल थे अरबाज मलाइका

Arbaaz Khan and Malaika Arora: The fairy tale love story of birthday boy

तलाक के समय दोनों पति-पत्नी एक बेटे के माता-पिता की थी। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया इस तलाक के बाद दोनों को लेकर काफी ज्यादा है। चर्चाएं भी चली जो आज भी जिसने किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और अपने करियर में काफी सफल है। वहीं अरबाज खान भी अपने से 22 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहे हैं।

arbaaz-khan-and-malaika-arora-khan - RVCJ Media

लेकिन आज हम दोनों के तलाक से जुड़ा है एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। जिस समय अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक नहीं हुआ था उस समय एक शो का हिस्सा बने अरबाज खान ने अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा की छोटी ड्रेस और उनके ग्लैमर रहने को लेकर काफी कुछ कहा था। उन्होंने इस बात को स्पष्ट कर दिया था कि उनकी पत्नी अच्छे से जानती है। उन्हें क्या पहनना है और कब पहनना है। उन्हें उनके कपड़े और उनके रहन-सहन से कोई दिक्कत नहीं है।

Arbaaz Khan Tried For 21 Years To Save Relation With Malaika Arora, Shares  Why He Couldn'

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारने के बाद से ही काफी ग्लैमर में रहना पसंद करती है। वे हमेशा ही अपनी अदाओं और अपने छोटे कपड़ों से लोगों के बीच में सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। दोनों के तलाक के बाद उनके ग्लैमर लुक को लेकर भी कई बातें हुई थी। बहुत से लोगों को तो उनका इस तरह से रहना ही तलाक का एक कारण लगता था?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button