Entertainment

अल्लू अर्जुन की तारीफ करने पर भड़के रश्मिका मंदाना के फैंस,महेश बाबू की लगाई क्लास

महेश बाबू एक भारतीय अभिनेता,निर्माता,मीडिया स्टार और फिलांथ्रोपिस्ट हैं जो तेलुगु सिनेमा में अभिनय करते हैं. इनका एक खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम जी. महेश बाबू एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड है. ये तेलुगु अभिनेता कृष्णा के छोटे बेटे हैं. इन्होने सबसे पहले एक बालकलाकार के रूप में काम किया फिल्म नीदा (1979 में)उस समय ये मात्र 4 वर्ष के थे. उसके बाद इन्होने ८ फिल्मों में बालकलाकार के रूप में काम किया. बाद इनकी पहली फिल्म राजकुमारुदु (1999)आयी जिसके लिए इन्हे राज्य नंदी अवार्ड मिला बेस्ट मेल डेब्यू के लिए.

साउथ सुपरस्टार्स महेश बाबू टॉलीवुड के नंबर 1 स्टार माने जाते हैं.अक्सर ही महेश बाबू की तुलना उनके फैंस पवन कल्याण या फिर अल्लू अर्जुन से करने लगते हैं.इन सितारों के फैंस के बीच अक्सर अपने फेवरेट स्टार के लिए गहमागहमी भी देखने को मिलती है.मगर इस बार टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू ने किसी मेल स्टार नहीं बल्कि नामी एक्ट्रेस के फैंस को नाराज कर दिया है.बीते दिन सुपरस्टार महेश बाबू ने एक ट्वीट कर तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ की.अपने इस ट्वीट में पोकरी स्टार ने अल्लू अर्जुन, फिल्म के निर्देशक सुकुमार और यहां तक कि फिल्म के संगीतकार देवी श्री प्रसाद की भी तारीफ की थी.

मगर अपने इस ट्वीट में सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की तारीफ करना भूल गए.टॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने इस ट्वीट में अदाकारा रश्मिका मंदाना को पूरी तरह से इग्नोर किया.अब यही बात अदाकारा के फैंस को हजम नहीं हो रही है.हैरानी का बात ये है कि महेश बाबू इससे पहले अदाकारा रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म सरिलरु नीकेवरु में काम कर चुके हैं.ये फिल्म साल 2020 में थियेटर पहुंची थी और इस साल की सुपरहिट फिल्म रही थी.इस फिल्म के साथ ही अल्लू अर्जुन भी अपनी फिल्म अला वैकुंठपुरमलो लेकर पहुंचे थे.जो ब्लॉकबस्टर रही.अब महेश बाबू की ये बेरुखी अदाकारा रश्मिका मंदाना के फैंस को रास नहीं आ रही है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुपरस्टार महेश बाबू इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.साथ ही वो डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ उनकी अगली फिल्म में काम कर रहे हैं.साथ ही इसके बाद एक्टर डायरेक्टर एसएस राजमौली की फिल्म में भी नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button