Entertainment

आदिल भी नहीं कर पा रहा राखी सावंत को खुश, ड्रामा क्वीन को अब 16 साल के बांके जवान की तलाश


राखी सावंत फिल्म जगत की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन कही जाती हैं। जहां जहां राखी होती हैं वहां एंटरटेनमेंट होता है और राखी सबका भरपूर मनोरंजन करती नजर आती हैं। राखी कभी अतरंगी कपड़ों में नजर आ जाती हैं तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर वो चर्चा में आ जाती हैं। राखी का नाम अब तक बहुत से लोगों से जुड़ा है लेकिन इन दिनों वो अपने नए ब्वॉयफ्रेंड आदिल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

अक्सर वो आदिल के साथ हाथों में हाथ पकड़े नजर आ जाती हैं तो कभी उनके साथ रोमांस करती दिख जाती हैं। हालांकि राखी ने अभी तक अपनी बेबाकी नहीं छोड़ी। वो अक्सर ऐसी बातें कह जाती हैं जिसे लेकर खूब चर्चा होती है। अब हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आ है जिसमें वो अपने ब्वॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने 16 साल के ब्वॉयफ्रेंड बनाने की बात भी कह दी है।

हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी उनके साथ नजर आए। इस वीडियो में राखी ये कहती नजर आ रही हैं कि दुबई जाने के बाद उनके फॉलोवर्स काफी ज्यादा बढ़ गए हैं। उनका ये भी मानना है कि उनके ये फालोवर्स कम उम्र का ब्वॉयफ्रेंड रखने से बढ़े हैं।ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं राखी

अगर उन्हें ये पता होता है कि ऐसा करने से उनके फालोवर्स बढ़ जाएंगे तो वो 16 साल का ब्वॉयफ्रेंड बना लेतीं। उनका ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। राखी के इस वीडियो को जबरदस्त लाइक्स और कमेंट्स भी मिल रहे हैं। एक यूजर ने आदिल के गुड लुक्स की तारीफ करते हुए कहा- ये बंदा जो भी है बहन शादी कर लो इससे। एक यूजर ने लिखा- ये भी फेक ब्वॉयफ्रेंड होगा। एक यूजर ने लिखा- इतने सारे पर्स क्यों टांग लिए। वहीं बहुत से यूजर आदिल के हैंडसम लुक की तारीफ कर रहे हैं।

सावंत ने बताया था कि उन्होंने रितेश नाम के शख्स से शादी की है। इतना ही नहीं बिग बॉस 15 में राखी के साथ रितेश भी नजर आए थे। इससे दुनिया को पहली बार राखी के पति के बारे में पता चला था। हालांकि शो खत्म होने के साथ ही उनका और रितेश का रिश्ता भी खत्म हो गया था। इतना ही नहीं उन्होंने रितेश पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका अकाउंट हैक कर लिया है। इसकी शिकायत कराने वो पुलिस थाने में गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button