Entertainment

आनंदी नाटक की छोटी आनंदी अब दिखती है ऐश्वर्या राय जैसी ,देखे तस्वीरे

दोस्तों आज टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अविका गौर का जन्मदिन है और आज वे 25 साल की हो गयी है. अविका गौर को आप आनंदी नाम से ज्यादा जानते होंगे, इन्होने अपने करियर की शुरुआत कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल बालिका वधु से की थी. जिसमे इन्होने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. इस सीरियल में इन्होने आनंदी का किरदार निभाया था. बीते 14 साल में आनंदी इतना ज्यादा बदल गयी है कि आप यकीन नही कर पाएंगे. आज इनकी फोटो सोश्ल्म मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है. आइये जानते है वक्त के साथ कितना बदल गयी आपकी क्यूट सी आनंदी ?

कितना बदल गयी आनंदी

अविका गौर ने बालिका वधु के अलावा कई सीरियल में काम किया है और वे आज काफी ज्यादा बदल गयी है. उनका बदला लुक देखकर हर किसी के होश उड़ गये है. कभी जो टीवी पर आपने सीधी साधी सी आनंदी देखी थी वो आज बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में अपनी फोटो शेयर कर रही है.

अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जहाँ वे अपनी एक से बढकर एक तस्वीरे शेयर करती रहती है. उनका कमाल का ट्रांसफोरमेशन देखकर लोगो की आँखे खुली की खुली रह गयी है. उनके फोटोशूट आप सोशल मीडिया पर देख सकते है. लेकिन क्या आप जानते है कभी अविका खुद को देखकर आईने के सामने रो पडती थी.

खुद को देखकर शीशे के आगे रोई थी

अविका ने एक इन्टरव्यू में बताया कि एक बार जब उन्होंने खुद को आईने में देखा तो वे रो पड़ी थी. क्योंकि उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ चुका था. उनका ये वजन किसी बीमारी की वजह से नही बल्कि उनकी गलती की वजह से बढ़ा था. इसके बाद उन्होंने अपना 13 किलो वजन कम किया और अपने ट्रांसफोरमेशन से हर किसी चौंका दिया था.

gaur

अपना 13 किलो वजन कम करके अविका काफी ज्यादा खुश थी और उन्होंने ससुराल सिमर सीरियल में काम किया था. इसमें उन्होंने सिमर की बहन रोली का किरदार निभाया था. उन्हें रोली के किरदार में भी काफी ज्यादा पसंद किया गया है. रोली के किरदार से अब उन्हें एक नई पहचान मिल गयी है. आज अविका के जन्मदिन के मौके पर लोग उन्हें बधाइयां देने लगे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button