Entertainment

आमिर की बेटी ने शर्म हया से बाहर जा कर बताया बैडरूम का सारा हाल, बिस्तर पर बॉयफ्रैंड के साथ ऐसे करती है मजे

आमिर खान बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता हैं। अपनी फिल्मों में आमिर खान ने ऐसा जबरदस्त अभिनय दिखाया है कि उन्हें मिस्टर परफेक्टनिस्ट का तमगा मिला है। वो इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन सितारे में से एक माने जाते हैं। हालांकि फिल्मों में एक्टिव होने के बाद भी आमिर सोशल मीडिया पर नजर नहीं आते। काफी समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया लेकिन उनकी बेटी इरा खान सोशल मीडिया स्टार हैं। इरा आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

इरा ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन अपनी तस्वीरों से फैंस के बीच जबरदस्त हंगामा मचाती हैं। इरा भी उन स्टार किड्स में से एक हैं जिनकी बिना कोई फिल्म आए ही जबरदस्त फैन फालोइंग है। इतना ही नहीं इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ अक्सर कोजी अंदाज में नजर आती हैं और जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में इरा ने अपने बेडरूम की बेहद इंटीमेट तस्वीर शेयर की है जिस पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

ब्वॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट हुईं इरा

इरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर के साथ एक बेहद ही प्यारी और इंटीमेट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में इरा किसी सोफे या बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। साथ ही उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर उनके सीने पर रख कर लेटे हुए हैं। वो प्यार से इरा को पकड़े नजर आ रहे हैं वहीं इरा भी उन्हें प्यार से गले लगाती दिख रही हैं। इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है। 

इससे पहले हाल ही में इरा और नूपुर मैचिंग बाथरोब में डेट नाइट सेलिब्रेट करते नजर आए थे। नूपुर ने बीते दिनों एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की थी जिसमें वो और इरा बाथरोब पहने दिख रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- मैचिंग रोब्स डेट नाइट। इस पोस्ट में उन्होंने इरा को टैग किया था। दोनों का प्यार फैंस को काफी पसंद आता है। 

तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं इरा

इरा ने अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसमें वो काफी ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रहीं थीं। उन्होंने अपने परिवार के साथ केक काटा था और ये तस्वीरें जबरदस्त वायरल हुई थीं। हालांकि इन तस्वीरों पर इरा को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। दरअसल इरा ने टू पीस पहने अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं। कई यूजर्स ने इरा के कपड़ों पर सवाल उठा दिए थे। यूजर्स का कहना था कि इरा अपने परिवार के साथ ऐसे कपड़ों में कैसे आ सकती हैं।

हालांकि इरा ने और भी तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स को और भी करारा जवाब दिया था। आमिर भी अपनी लाडली का पूरा सपोर्ट करते हैं। उनका कहना है कि उनकी बेटी जैसी चाहे वैसी जिंदगी जी सकती है। बता दें कि इरा की तस्वीरें देख फैंस इस इंतजार में है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि इरा ने इस पर कोई भी बात नहीं की है। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड और अपने काम के साथ खुश हैं। अब देखना होगा कि वो फिल्मों में आती हैं या नहीं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button