Entertainment

आमिर खान की बेटी टाइट टॉप पहने आई केमेरे के सामने तो हुई Oops Moment का शिकार, वीडियो हुआ वायरल….

सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपनी बहन इरा खान के इंग्लिश प्ले ‘यूरिपाइड्स मेडिया’ की स्टार कास्ट में शामिल हैं। ‘यूरिपाइड्स मेडिया’ के साथ इरा निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं।

इस प्ले में अभिनेत्री हेजल कीच के शामिल होने की घोषणा के बाद अब इसके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें प्ले में शामिल कास्ट को इंट्रोड्यूस कराया गया है।

इसके कैप्शन में लिखा है, आप मेडिया से मिले चुके हैं अब हमारी बाकी कास्ट से मिलिए! यह नाटक यूरिपाइड्स की ग्रीक ट्रैजेडी मेडिया का रुपांतरण है। प्ले की कास्ट में वरुण पटेल, सबरीन बेकर, नोलान लुईस और दिव्येश विजयकर जैसे और भी कई कलाकार शामिल हैं।

इरा जल्द यूरिपिड्स मेडिया नाम के एक प्ले का निर्देशन करती नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी हेजल एक्टिंग करती नजर आने वाली हैं। हाल ही में हेजल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह प्ले में एक्टिंग करती नजर आ आएंगी।

आमिर ने कहा था कि अभिनय करने की उनकी क्षमता को लेकर वह उनके साथ बेरहमी से ईमानदार रहेंगे। एक दिन पहले, इरा ने अपने पिता आमिर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी, जब वे आराम से सोफे पर बैठे थे।

इरा ने फोटो को कैप्शन दिया था, “काउच-बडी!” कथित तौर पर, इरा के नाटक को दिसंबर 2019 में प्रदर्शित किया जा सकता है और इसका निर्माण सारिका की प्रोडक्शन कंपनी नौटंकीसा प्रोडक्शंस के तहत किया गया है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Primes Times अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button