Entertainment

आलिया और अपने रिश्ते पर खुल कर बोले रणबीर, कहा – हमारे बीच शादी जैसा कुछ नहीं


फिल्मी पर्दे पर सितारों के बीच रोमांस तो खूब देखने को मिलता है लेकिन जब पर्दे के पीछे रोमांस की कहानी दिखती है तो दर्शकों का मजा दोगुना हो जाता है। बॉलीवुड के बहुत से सितारे ऐसे हैं जिनकी जोड़ी को पर्दे पर अभी तक दर्शकों ने देखा नहीं लेकिन पर्दे के पीछे की प्रेम कहानी ने उनका दिल जीत लिया। इस लिस्ट में हैंडसम हंक रणबीर कपूर और राजी गर्ल आलिया भट्ट का नाम शामिल है।

रणबीर और आलिया की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई है। दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था। पर्दे पर दोनों अभी तक साथ नजर नहीं आए हैं लेकिन पर्दे के पीछे के उनके रोमांस में दर्शकों ने हमेशा दिलचस्पी दिखाई है। वैसे तो रणबीर रिलेशनशिप को लेकर कम ही बातें कहते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने बताया है कि शादी के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा है।

मैरिड लाइफ पर बोले रणबीर

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Highlights: Deepika, Katrina react to  first pics, Groom poses with Randhir | PINKVILLA

अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बात करते हुए रणबीर ने कई खुलासे किए। उन्होंने कहा- हमारी जिंदगी में शादी के बाद कुछ बड़ा बदलाव नहीं आया है। हम पांच साल से साथ थे तो हमने सोचा की शादी कर लेना चाहिए। हालांकि हमारे पास कुछ काम की कमिटमेंट्स हैं पहले उन्हें पूरा करना भी जरूरी है। गौरतलब है कि शादी के अगले दिन ही रणबीर और आलिया काम में व्यस्त हो गए थे।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: Bride and Groom Kiss Each Other in First  Pic as Husband-Wife

इस पर रणबीर ने कहा कि हमने शादी के अगले ही दिन काम शुरू कर दिया था। आलिया अपने फिल्म की शूटिंग के लिए चली गई थी और मैं भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली चला गया खा। जब वो लंदन से वापस आएंगी और मेरी फिल्म शमशेरा के रिलीज होने के बाद हम दोनों ऑफ लेने का सोच रहे हैं। अभी ऐसा कुछ लगता ही नहीं कि हमारी शादी हो चुकी है।

14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने की शादी

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: Bollywood toasts star couple on wedding - BBC  News

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी की खबरें कई सालों से आ रही थीं। आलिया तो इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलती थीं लेकिन रणबीर ने बताया था कि अगर पैनडैमिक नहीं आया होता तो उन्होंने आलिया से शादी कर ली होती। वहीं इसी साल 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी कर ली। शादी के बाद दोनों मीडिया को पोज देने भी आए थे जिस दौरान रणबीर ने आलिया को गोद में उठा लिया था।

Ranbir Kapoor opens up on love and Alia Bhatt

बता दें कि रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। कुछ समय बाद आलिया रणबीर के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करने लगी थीं। एक पोस्ट में उन्होंने बता दिया था कि रणबीर उनके बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड हैं। इसके अलावा रणबीर और आलिया अक्सर फंक्शन और पार्टी में साथ में ही एंट्री करते थे जिससे फैंस को पता चल गया कि दोनों का अफेयर काफी सीरियस है। आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रम्हास्त्र इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button