Entertainment

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर पर बिगड़े राखी सावंत के बोल, बोलीं- ऐसे ही मैं प्रेग्नेंट होंगी…


फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट कुछ महीने पहले ही कपूर खानदान की बहू बनीं और अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वो मां बनने वाली हैं। आलिया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर फैंस को जानकारी दी कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। आलिया की इस खबर के सामने आते ही फैंस के बीच हंगामा मच गया। सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने आलिया और रणबीर को ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दीं।

हालांकि बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने आलिया की इस खुशखबरी में भी कमी निकाल ली और उन्हें लेकर तरह तरह के तंज कसने लगे। कुछ यूजर्स ने साफ तौर पर ये भी लिख दिया कि इसी वजह से रणबीर ने आलिया से शादी की वरना वो ये शादी भी नहीं करते। अब यूजर्स के अलावा इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी इस मामले पर अपनी राय व्यक्त की है।

आलिया का नाम लिए बिना राखी ने साधा निशाना

ड्रामा क्वीन राखी सावंत बेहद ही बिंदास और बेबाक हैं। किसी भी मुद्दे पर अपनी राय देने में वो पीछे नहीं हटतीं। कई बार वो काफी विवादित बातें भी बोल जाती हैं। अब हाल ही में जब उन्हें आलिया की प्रेगनेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने भी एक्ट्रेस पर तंज कस दिया। हालांकि राखी ने साफ तौर पर तो आलिया का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी बातों से ये समझ आ गया कि इशारा किसकी तरफ है।

हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो आलिया का नाम लिए बिना ही अपनी राय देती नजर आ रही हैं। राखी ने कहा कि जैसे ही वो प्रेग्नेंट होंगी तभी वो शादी कर लेंगी, आज कल ऐसे ही हो रहा है। राखी ने राजी गर्ल का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी बातें सुनकर लोग समझ गया कि इशारा मिसेज भट्ट की ओर है।

आदिल संग रिलेशनशिप में है राखी

गौरतलब है कि आलिया ने रणबीर से 14 अप्रैल को शादी रचाई है। उनकी शादी में परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल थे। रणबीर और आलिया ने बेहद सादगी से शादी की और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं। शादी के बाद ही दोनों स्टार्स अपने अपने काम में व्यस्त हो गए थे। ऐसे में जब कुछ दिनों पहले आलिया ने ये अनाउंस किया कि वो मां बनने वाली हैं तो लोगों के लिए ये हैरानी की बात थी

कुछ यूजर्स आलिया की प्रेग्नेंसी की न्यूज जानने के बाद उनकी शादी की डेट का कैलकुलेशन करने लगे। ऐसे में उनका कहना है कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। हालांकि बहुत से यूजर्स ने कपल को ढेर सारा प्यार और बधाई दी। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आलिया और रणबीर पर जमकर प्यार बरसाया। हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट ने भी आलिया को बधाई दी।

अब राखी का नाम भी उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो गया है जो आलिया पर तंज कस रहे हैं। बात करें राखी के रिलेशनशिप की तो उनका नाम कई सारे लोगों से जुड़ चुका है। काफी समय पहले राखी ने बताया था कि उन्होंने रितेश नाम के शख्स से शादी की है। बिग बॉस के सीजन 15 में राखी और रितेश साथ नजर आए थे। हालांकि शो खत्म होते ही उनकी शादी भी टूट गईं। इन दिनों राखी आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में नजर आ रही हैं। देखना होगा कि आदिल से राखी शादी करती हैं या नहीं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button