Entertainment

‘आश्रम’ की बबिता ऐसे कमाती है करोड़ों रुपये, जीती है बेहद ही आलीशान ज़िंदगी – Newzmenia

लोग आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज़ देखना पसंद करते हैं। हाल के दिनों में कई बेहतरीन वेब सीरीज़ आई हैं। जिनमें ‘आश्रम’ का नाम भी शामिल है। इस वेब सीरीज़ को लोगगों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा। दर्शकों को सीरीज़ के हर किरदार की एक्टिंग काफी पसंद आई है। इस वेब सिरीज़ में एक से बड़े एक कलाकारों ने अपने अभिनय का प्रदर्शन किया था। जिसमें एक ऐसा किरदार है, जिसकी काफी ज्यादा तारीफ की गई। ऐसे में ये किरदार लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

वो किरदार कोई और नहीं बल्कि ‘बबिता’ का है। उनके इस किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया है। ‘बबिता’ नामक इस किरदार को इतना सफल रुप देने के पीछे अदाकारा त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का हाथ है। उन्होंने ही इस किरदार को बखूबी निभाकर उसमें जान डाल दी। अपने इस किरदार के बाद अब वो किसी पहचान की मोहताज नहीं रही। उन्हें हर कोई पहचानने लगा। अब आप सोच रहे होंगे कि भला आज हम त्रिधा चौधरी की बात क्यों कर रहे हैं, तो बता दें कि आज त्रिधा (Tridha Choudhury) का जन्मदिन है। इस अदाकारा का जन्म 22 नवंबर 1989 को कोलकाता में हुआ था। अपनी एक्टिंग और अपने हुस्न से ये अदाकारा आज के समय में सोशल मीडिया सेन्सेशन बन गई है।

आपको बता दें कि आश्रम में एक काशीराम बाबा का किरदार भी है। जिसे मशहूर कलाकार बॉबी देवल ने अदा किया है। एक्टर बॉबी देवल उर्फ काशीराम बाबा के साथ इस सीरीज में कई इंटिमेट सीन देने के बाद त्रिधा चौधरी उर्फ ‘बबिता’ ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। उनके फॉलोवर्स भारी संख्या में हैं। आश्रम करने से पहले त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने कई और बड़ी फिल्में भी की हैं। इसके साथ ही त्रिधा ने कई भाषाओं में फिल्में की हैं। उन्होंने बंगाली, हिंदी, तमिल, मलयालम, और तेलुगु में कई फिल्में की है।  एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में एक बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से की थी।

अपने हुस्न से हर तरफ आग लगाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा (Tridha) ने साल 2016 में स्टार प्लस चैनल के एक मशहूर शो “दहलीज़” से अपना टेलीवीजन डेब्यू किया था। वहीं अगर बात करें वेब सीरीज़ की तो उन्होंने ‘चार्जशीट: द शटरलॉक मर्डर”, और ‘स्पॉटलाइट’ जैसी बड़ी वेब सीरीज में काम किया है। 

अगर बात करें उनकी संपत्ति की तो उनके पास कुल 1-5 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। एक्ट्रेस एक आलीशान बंगले में रहती है और एक रॉयल लाइफ स्टाइल फॉलो करती है। एक जाने-माने न्यूज़पेपर में छपी रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने क्रश पर बात करते हुए बताया था कि वो वरुण धवन को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और उनके साथ रोमांस भी करना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो वरुण को फॉलो करती हैं और उन्हें मैसेज भी कर चुकी हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button