Entertainment

इम्तियाज अली की बेटी नही है किसी मॉडल से कम, बॉयफ्रेंड संग वायरल हुई तस्वीर

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार इम्तियाज अली के बारे में तो आप जानते ही होंगे. इन्होने काफी सारी फिल्मो में काम किया है लेकिन आज ये बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बन चुके है. इन्होने अपनी डायरेक्शन में फिल्मो में लव स्टोरी को नही परिभाषा देने का काम किया है. आज काफी सालो बाद इम्तियाज अली का नाम सामने आया है और वे काफी ज्यादा चर्चा में है. उनकी चर्चा में आने का कारण वे नही है बल्कि उनकी बेटी है जोकि अब काफी ज्यादा बड़ी हो चुकी है. इतना ही नही उनकी खुबसूरत बेटी अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है.

पापा के नक्शेकदम पर चली बेटी

इम्तियाज अली की बेटी का नाम इदा अली है जोकि फिल्म मेकिंग की पढाई कर चुकी है. इतना ही नही इन्होने शॉट फिल्म लिफ्ट डायरेक्ट की है. इसके साथ इदा ने अमेजन टीवी के लिए संजना सांघी और अभय वर्मा स्टारर शॉट फिल्म ” उलझे हए ” की कहानी भी लिखी है. इदा अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रही है.

इदा कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना नही चाहती है उनका सपना तो पिता की तरह कुछ कर दिखाने का है. वे कुछ बड़ा करना चाहती है और पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए उन्होंने बॉलीवुड छोडकर अपनी राइटिंग और डायरेक्शन की तरफ कदम बढाया है. वे इसी लाइन में पिता की नाम कमाना चाहती है.

अपने काम से नाम कमाना चाहती है इदा

इदा काफी छोटी थी जब उन्होंने शॉट फिल्मे लिखना शुरू कर दिया था. एक राइटर और डायरेक्टर के साथ साथ वे अच्छी खासी मॉडल भी है . वे सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और उनकी कई तस्वीरे यहाँ आये दिन वायरल हो जाती है. उनकी मॉडलिंग वाली तस्वीरे देखकर फैन्स काफी खुश होते है. इदा देखने में काफी ज्यादा खुबसूरत है और इसके साथ वे काफी ज्यादा स्टाइलिश भी है.

ali

उनकी सोशल मिडिया पर वायरल तस्वीरे देखकर फैन्स उन्हें एक्टिंग में भी हाथ जमाने की सलाह देने लगे है. इदा ने अपने एक इन्टरव्यू में कहा था कि लोगो को उनके पापा का स्टफ पसंद आता है और इसलिए वे भी अपने पिता की वजह से यहाँ पहुंची है. इदा ने इस बात को गलत बताते हुए कहा मैं खुद को अपने काम से साबित करूंगी न कि पापा के नाम से

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button