Entertainment

उर्फी जावेद ने पहनी बिजली के तार से बनी ड्रेस, यूजर ने बताया ‘आठवां अजूबा’


अब तो एक्ट्रेस ने हद ही कर दी, वो बिजली के तार को पहन कर आ गई हैं। उर्फी ने अपने इस नए फेशन का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें पहले सामन्य ड्रेस में तार से उलझा देखा जा सकता है, वहीं अगले ही पल वो उसी तार कप पहने दिखती हैं।

बिग बॉस OTT फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी फेशन सेन्स के लिए जानी जाती हैं। कभी वो गेहू के बोरे का ड्रेस बना लेती हैं, तो कभी मौजे का टॉप। अब तो एक्ट्रेस ने हद ही कर दी, वो बिजली के तार को पहन कर आ गई हैं। उर्फी ने अपने इस नए फेशन का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें पहले सामन्य ड्रेस में तार से उलझा देखा जा सकता है, वहीं अगले ही पल वो उसी तार कप पहने दिखती हैं।

उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने इस ड्रेस को पहनते समय बिजली की तार को काटा नहीं है। ये पूरी एक तार है जिसे उन्होंने अपनी बॉडी पर लपेट पर नए ड्रेस का लुक दे दिया है।

उर्फी के इस नए ड्रेस वाले वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने उर्फी से 5 मीटर तार मांग लिया तो दूसरे ने उन्हें दुनिया को आठवां अजूबा बता दिया। अगले ने लिखा स्विच चालू करो। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें ये अनोखा अंदाज़ पसंद आ रहा है।

बता दें, उर्फी जावेद पिछले साल बिग बॉस OTT में नज़र आई थीं। शो के शुरुआती दिनों में तो एक्ट्रेस के गेम और बडबोलेपन को पसंद किया गया था। लेकिन वो शो में ज्यादा दिनों तक अपनी पहचान नहीं बना पाई और जल्द गेम से बाहर हो गई। अब उर्फी अपने तरीके से खबरों में बनी रहती हैं। वो अपनी अनोखी ड्रेस में घर से बाहर कदम रखती हैं उन्हें पैपराजी स्पॉट कर लेते हैं। तो कुछ इस तरह से उर्फी खबरों में बनी रहती हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button