Entertainment

एक-एक जरूरतमंद के पास जाकर सोनू सूद ने पूछी परेशानियां, एक बार फिर जीता लाखों लोगों का दिल

New Delhi: अभिनेता सोनू सूद अब सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं हैं, बल्कि अब लोग उन्हें गरीबों के मसीहा के नाम से जानते हैं। उनके सामने जो भी मदद का हाथ बढ़ाता है वो कभी खाली हाथ नहीं लौटता है। COVID-19 संकट के बीच लोगों की मदद के लिए अथक प्रयास में जुटे सोनू सूद आज भी सैकड़ों की संख्या में लोगों की मदद करने को एक पल में तैयार रहते हैं, तभी तो उनके घर के आगे जरूरतमंदों की जमावड़ा लगा रहता है।

सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दर्जन भर लोग सोनू सूद के घर के सामने नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि जिस तरह से लोग मदद के लिए भगवान के सामने मंदिर जाते हैं, हम अपने भगवान सोनू सूद से मदद मांगने उनके घर आए हैं। हम जानते हैं कि यहां हमारी बात सुनी जाएगी। बता दें कि सोनू सूद ने भी किसी को निराश नहीं किया। वह खुद सड़क पर उतर आए और एक-एक से मिलकर उनकी परेशानियां पूछी।

सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद करते हुए नजर आते हैं। वह कभी किसी को आर्थिक मदद करते हैं तो कभी किसी को नया जीवनदान देते हैं। हाल ही में सोनू सूद ने बिहार के सोनू कुमार और एक पैर से कूद-कूदकर स्कूल जाने वाली 10 साल की सीमा की भी मदद की थी।

पिछले साल लॉकडाउन के दौरान, उन्होंने सैकड़ों फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। उनकी दयालु कार्यों और उनके मानवीय कृत्यों के लिए, देश भर में लोग उनकी सराहना करते हैं और दबंग अभिनेता को लोगों ने ‘मसीहा’ की उपाधि दी गई है।

अब, अभिनेता की तस्वीरें और वीडियो वेब पर सामने आए हैं जिसमें अभिनेता को अपने मुंबई स्थित आवास से बाहर निकलते हुए कुछ लोगों से मिलने के लिए देखा जा सकता है जो अभिनेता से उनकी मदद के लिए मिलने पहुंचे थे। वीडियो में सोनू लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं. जहां उनमें से कुछ उनके समर्थन के लिए अभिनेता के पैर छूने के लिए आगे आए, वहीं सोनू सूद ने उनसे हाथ मिलाया और उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button