Entertainment

एक दिन में 300 मर्दों के साथ से’क्स करने वाली यह एक्ट्रेस, आज है इस हाल में

एडल्ट फिल्मो पर हर व्यक्ति की अपनी एक अलग राय है। कोई इसे सामान्य मानता है तो कई इसे गंदा काम। हां मगर चाहे आप इससे सहमत हो या असहमत मगर ज़िन्दगी में एक बार यह फिल्मे व्यक्ति जरूर देखता है। कुछ लोगों को तो इन फिल्मों की लत भी पड़ जाती है। भारत जैसे देशों में ऐसी फिल्में बनाना गैरकानूनी भी है, राज कुंद्रा हाल ने ही में इसी मामले में जेल की हवा खाई थी। मगर क्या आपने कभी सोचा है इन फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों की कैसी ज़िन्दगी होती है, और उनके काम की वजह से उनके निजी जीवन पर क्या असर पड़ता है। अगर आप इन अभिनेत्रियों की ज़िंदगी के बारे में जानना चाहते हो तो आपको एडल्ट स्टार जैस्मिन सेंट क्लेयर की कहानी जरूर पढ़नी चाहिए। 

जैस्मिन सेंट क्लेयर 90 के दशक की एक प्रसिद्ध अमेरिकी एडल्ट स्टार में से एक हैं। मीडिया की माने तो जैस्मिन एक दिन में 300 पुरुषों के साथ भी सम्बंध बना चुकी है। हालांकि बाद में उन्होंने एक्टिंग और रेसलिंग के लिए एडल्ट फ़िल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। एक एडल्ट स्टार से ले कर अभिनय और रेसलिंग का सफर तय कर चुकी जैस्मिन ने खुद अपनी यह यात्रा लोगों के साथ शेयर की। उन्होंने बताया कि जिस व्यक्ति के साथ उन्होंने अपनी आखरी एडल्ट फ़िल्म की थी उसी के साथ उन्होंने अपने नए जीवन की शुरुआत की। 

जैस्मिन सेंट क्लेयर 90 के दशक की पॉपुलर एडल्ट फिल्मो का हिस्सा रही हैं। हालांकि इस इंडस्ट्री में कुछ वक्त बिताने के बाद ही उन्होंने इससे बाहर निकलने का फैसला ले लिया। जैस्मिन दुनिया की उन कम एडल्ट स्टार्स में से एक थी जो एक दिन में 300 लोगों के साथ भी काम कर चुकी थी। जैस्मिन अपनी बात रखते हुए बताती है कि ‘ये ऐसी चीजों में से एक है, जिसकी वजह से लोग आपको याद रखते हैं, लेकिन उन्हें खुद भी नहीं पता होता है कि आखिर ये है क्या? हालांकि ऐसा करना मेरा खुद का फैसला था। मुझे ऐसा करने का कोई अफसोस नहीं है।’

जैस्मिन का मानना है कि उनकी पुरानी ज़िन्दगी किसी सर्कस की तरह थी। उस समय की उन्हें ज़्यादा बातें याद नही वे बस सुबह उठती थी, ड्राइव करके लोकेशन पर जाती थी। काम खत्म करती और फिर घर आ जाती। जैस्मिन इस ज़िन्दगी से ऊब गयी थी, वे अपनी लाइफ में कुछ नया करना चाहती थी। लिहाजा उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ प्रोफेशनल कुश्ती करने का निर्णय लिया। वे अपनी आखरी फ़िल्म के बारे में याद करते हिये बताती है कि मेरा आखिरी सीन रोब ब्लैक एक्सट्रीम एसोसिएट्स नाम के एक व्यक्ति के साथ था।

जैस्मिन के अनुसार रोब ही वो व्यक्ति थे जिनके साथ उन्होंने अपनी ज़िंदगी बदली। जैस्मिन बताती है कि उन्होंने रोब के साथ ही कुश्ती के क्षेत्र में हाथ आजमाया। और फिर यह सफर एक्सट्रीम चैम्पियनशिप रेसलिंग (ईसीडब्ल्यू) के साथ काम करने तक पहुंचा। जैस्मिन ने कुश्ती के लिए बाकायदा पहले ट्रैनिंग ली थी। इसके अलावा जैस्मिन ने एक्टिंग की भी क्लासेस ली थी। जैस्मिन के अनुसार वे कभी अब एडल्ट इंडस्ट्री में नहीं जाएंगी। उनका कहना है कि एडल्ट फ़िल्म इंडस्ट्री उनके लिए नहीं बनी है। 



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button