Entertainment

एक महीने से बंद आ रहा है आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान का फोन, सकते में आया पूरा परिवार

बॉलीवुड सेलेब्स को देखकर फैंस अक्सर यही सोचते हैं कि इनकी जिंदगी कितनी शान में गुजरती हैं। महंगे कपड़े पहनने वाले और ठाठ बाट से रहने वाले इन सितारों को आम जिंदगी की तकलीफों के बारे में कुछ भी पता नहीं होगा। फैंस ये भी सोचते होंगे कि इन सितारों को ना तो राशन के लिए लाइन लगानी पड़ती है ना फोन का बिल भरने के लिए टेंशन लेनी होती होगी। इन सितारों का सारा काम तो हमेशा बढ़िया ही होता होगा।

अगर आप भी उन फैंस में शामिल हैं जो अपने सितारों को लेकर ऐसा सोचते हैं तो आपको बता दें कि ये सितारे भी बहुत सी बातों को लेकर परेशानी झेलते हैं। टाटा कनेक्शन की बात करें तो इससे सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी परेशान हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने बताया कि वो टाटा सर्विसेज से काफी दुखी हैं क्योंकि उनकी सर्विसेज अच्छी नहीं है। वो लंबे समय से टाटा में शिकायत कर रही हैं।

सोनी राजदान ने ट्वीट कर की शिकायत

सोना राजदान ने टाटा टेलीसर्विसिस को टैग कर ट्वीट किया है। सोनी ने लिखा- टाटा की लैंडलाइन सर्विस गटर में चली गई है। 1 मई से 24 मई तक फोन नहीं काम कर रहा था। कोई भी आपका फोन नहीं उठाता है, शिकायत करना भी मुश्किल है। हमने आखिरकार 10 मई को मेल किया। इसके बाद आपने मुझसे चार्ज लिया है एक महीने का, मुझे दिक्कत से छुटकारा चाहिए।

इसके अलावा सोनी राजदान ने एक और ट्वीट का है जिसमें उन्होंने अपनी मेंबरशीप खत्म करने के लिए कंपनी से किए गए अनुरोधों का सबूत दिया है। उन्होंने ईमेल के स्क्रीनशॉट साझा किए जो कंपनी ने उन्हें ये बताते हुए भेजे थे कि उनका बकाया भुगतान है। महेश भट्ट की पत्नी ने ईमेल का एक स्क्रीनशॉट साझा किया जो उन्होंने और उनकी टीम ने टाटा टेली को भेजा था जिसमें उनसे लैंडलाइन कनेक्शन रद्द करने का अनुरोध किया गया था क्योंकि टेलीफोन काम ना करने के बाद भी उन्हें इसके लिए भुगतान करने के लिए मजबूर किया जा रहा था।

स्क्रीनशॉट साझा कर दिए सबूत

सोनी ने मेल के अंत में कहा- सॉरी लेकिन मैं इस बुरे बर्ताव के बाद आपकी कोई सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर सकती हूं। इसके साथ ही शिकायत करने के तौर पर उन्होंने एक और स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें कंपनी ने उन्हें बकाया बिल भरने को कहा था। इसका जवाब देते हुए सोनी ने लिखा- कृपया ध्यान दें कि मेरा फोन एक महीने से काम नहीं कर रहा है इसलिए मैं इस बाल का भुगतान नहीं कर रही हूं। 

आगे उन्होंने लिखा- अगर आप कंपनी के रूप में ये जानने के लिए परेशान नहीं हो सकते कि आपका फोन कब काम नहीं कर रहा है और ग्राहक को एक गैर काम करने वाले फोन के लिए चार्ज करने की हिम्मत है तो हर तरह से प्लीज मेरी इस सेवा को रोक दें क्योंकि मैं इस बात से तंग आ चुकी हूं।सोनी राजदान के ट्वीट पर टाटा टेलीसर्विस से कोई जवाब नहीं आया है लेकिन कई यूजर्स ने उन्हें तमाम तरह की सलाह दी हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button