Entertainment

एयर होस्टेस ने बताया प्राइवेट जेट का काला सच,सफ़र में अमीर लोग उनसे कैसे-कैसे काम करवाते है – Daily News


दोस्तो बहुत से ऐसे बिजनेसमैन और सेलिब्रिटीज है जिनके पास पर्सनल प्राइवेट जेट है या फिर किराए के प्राइवेट जेट में ये लोग सफर करना पसंद करते है । क्योंकि इन जेट ने सभी लग्जरी सुख सुविधाएं मौजूद होती है । अब इतना पैसा खर्च करके कोई ऐसे विमान में यात्रा करेगा तो जरूर इनमें कुछ खास बात होगी ।आज हम आपको उन्ही खास बातो के बारे में बताने वाले है जिसका खुलासा खुद एक एयर होस्टेस ने किया है ।क्या होता है इन प्राइवेट विमानों के अंदर ये राज जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

एयर होस्टेस ने खोल दिया हैरान करने वाला राज़

एयर होस्टेस ने इस राज से पर्दा उठा दिया कि प्राइवेट जेट के अंदर यात्रा करने वाले लोग क्या करते हैं और फ्लाइट अटेंडेंट्स को किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।रिपोर्ट के अनुसार एक फ्लाइट अटेंडेंट ने हाल ही में एक्सप्रेस न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो प्राइवेट जेट और लक्जरी प्लेनों में बतौर एयर होस्टेस काम करती है।एयर होस्टेस ने कई ऐसी बातें बताईं जो हम और आप जैसे आम लोगों को पता नहीं होती हैं।

बताई हैरान कर देने वाली ये बात

फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि,लोग अपने पार्टनर को प्राइवेट जेट में धोखा भी देते हैं। वह एक बार वह अपने एक क्लाइंट और उसकी पार्टनर के साथ अमेरिका की यात्रा पर गई थी।यूरोप पहुंचने के बाद उसकी एक और प्रेमिका प्लेन में आ गई, जिसके साथ उसने यात्रा की। पायलट ने पहले से महिला को इस बारे में जानकारी दे दी थी नहीं तो वो पूछ बैठती कि पुरानी लड़की कहां गई।महिला ने बताया कि उसे इस बात से बड़ी ही हैरानी हुई थी।

अंतिम संस्कार में जा रहे लोग प्लेन में कर रहे थे पार्टी

एयर होस्टेस ने बताया कि, एक बार कुछ लोग प्राइवेट जेट से अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। ऐसे में उन्होंने शराब सर्व करने को कहा, जो काफी हैरान करने वाला था।किसी की मौत के अंतिम पलों में शामिल होने से पहले सभी नशे में धुत थे। फ्लाइट अटेंडेंट ने बतााय कि प्राइवेट जेट के सबसे ज्यादा इस्तेमाल की वजह खास पार्टीज होती हैं। ज्यादा लोग अपने कुछ चुनिंदा लोगों के साथ कुछ निजी पल शेयर करने के लिए प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि कई बार कुछ परेशान करने वाले यात्री भी आ जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button