Entertainment

ऐश्वर्या ने शर्माते हुए खोले अपने बेडरूम सीक्रेट, बताया- अभिषेक मुझे एक भी मिनट….


…तो आखिरकार वो दिन आ ही गया जब फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर मामा-भांजे के बीच कोल्ड वा’र खत्म हो गई. नहीं समझे? अरे ची ची मामा गोविंदा ने फाइनली अपने प्यारे भांजे कृष्णा अभिषेक को माफ कर दिया है. सालों से दोनों के बीच तनाव चल रहा था. रुठे मामा को मनाने के लिए कृष्णा कई दफा पब्लिकली माफी मांगते दिखे. दोनों के बीच पैचअप का बहुत बड़ा क्रेडिट जाने माने होस्ट मनीष पॉल को जाता है. उन्होंने वो कर दिखाया जिसमें हर कोई फेल हुआ.

मनीष पॉल का पॉडकास्ट शो इस ऐतिहासिक पैचअप का गवाह बना है. इस शो में पिछले दिनों कृष्णा ने रोते हुए अपने मामा गोविंदा से माफी मांगी थी. कृष्णा के बाद अब गोविंदा ने मनीष पॉल के शो में शिरकत की है. उन्होंने खुले दिल से अपने भांजे की माफी को स्वीकार किया है. मनीष पॉल ने सोशल मीडिया पर गोविंदा का वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक्टर से कहते हैं- कृष्णा यहां पर आकर माफी मांगकर गया है. सर आपको अगर उसे कुछ कहना है तो कहें प्लीज. ये मेरी रिक्वेस्ट है.

गोविंदा ने फिर कृष्णा अभिषेक के माफीनामे पर बोलते हुए कहा- कृष्णा के लिए, आरती के लिए आप लोग मेरी फेवरेट बहन के बच्चे हो. मुझे अपनी बहन से बेहद प्यार मिला था. आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए. इस बात का मुझे बहुत दुख है. पर मैं ऐसा नहीं हूं कि मेरे किसी भी व्यवहार की वजह से आप दुखी हों. आप भी वो नहीं हैं. आपके लिए सदैव ही वो माफी है. प्लीज रिलैक्स, आपके साथ कोई दिक्कत नहीं है. भगवान आपका भला करे, ऑल द बेस्ट, मेहनत करते रहो.

कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल के शो पर मामा गोविंदा से माफी मांगते हुए कहा था- चीची मामा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. आपको बहुत मिस करता हूं. कभी पेपर्स और उन चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आ गया है और क्या लिखा है. मैं एक ही चीज कहूंगा कि बहुत मिस करता हूं. मैं चाहता हूं कि मेरे जो बेबीज हैं वे मेरे मामा के साथ खेलें. अपनी बात कहते हुए कृष्णा रो भी पड़े थे.

Govinda replies to Krushna Abhishek apology: Let the love be seen  off-camera too - Hindustan Times

कबसे शुरू हुआ दोनों का वि’वाद? साल 2016 से गोविंदा और कृष्णा के रिश्ते खटकने लगे थे. गोविंदा ने जग्गा जासूस से कमबैक किया था. वे अपनी मूवी का प्रमोशन करने कृष्णा के शो की बजाय कपिल के शो में गए थे. फिर 2018 में कश्मीरा ने कमेंट किया था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं.

सुनीता के मुताबिक कश्मीरा ने ये कहकर गोविंदा को ताना मारा था. तभी से दोनों परिवारों के रास्ते अलग हो गए थे. सुनीता और कश्मीरा शाह दोनों ने ही पब्लिकली एक दूसरे को काफी कुछ कहा था. गोविंदा जब जब अपने परिवार संग कपिल के शो में पहुंचे कृष्णा उस एपिसोड का हिस्सा नहीं होते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button