Entertainment

कपूर खानदान में आएगी “डबल खुशियां” Alia Bhatt देने वाली है जुड़वा बच्चों को जन्म! जाने क्या कहती है ज्योतिषी की भविष्यवाणी


फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेगनेंसी की खबरों के बाद से ही लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। उन्होंने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी प्रेगनेंसी की खबर सबके साथ साझा कर खुशी का माहौल पैदा कर दिया है। अब कपूर खानदान में उनके बच्चों का वेलकम करने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हालांकि यहां इंतजार अभी और भी लंबा चलने वाला है।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor will seal the deal at their ancestral home in Mumbai | Vogue India

लेकिन इससे पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर और उनके बच्चों को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि रणबीर कपूर खुद बच्चों को लेकर अपनी ख्वाहिश जाकर उसमें उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि मैं दो बच्चों की उम्मीद है। इतना ही नहीं उन्हें बेटी भी काफी ज्यादा पसंद है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर कपूर अभी से ही एक अच्छे पिता बनने के लिए बच्चे पालने को लेकर ट्रेनिंग ले रहे हैं।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor expecting first child

रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी इतना ही नहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभी से ही अपने बच्चों के लिए रूम सजाने से लेकर उनकी खरीदारी तक कर रहे हैं। हालांकि इन बात में कितनी सच्चाई है यह तो रणवीर और आज ही बता सकते हैं। लेकिन अब एक और खबर को वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि महान ज्योतिषी द्वारा कहा गया है। कि कपूर खानदान में डबल खुशियां आने वाली है।

Alia Bhatt announces shes pregnant says baby with Ranbir Kapoor coming soon

वायरल खबरों के अनुसार आलिया भट्ट दो बच्चों को जन्म देने वाली है। बता दें कि जिस तरह से आलिया भट्ट का बेबी बंप लोगों को दिखाई दे रहा है। इसको लेकर लोगों का मानना है कि जुड़वा बच्चों की वजह से ही इतने कम समय में उनका बेबी बंप इतना ज्यादा बड़ा हो चुका है। हालांकि अब देखना होगा कि आलिया भट्ट ट्विंस को जन्म देती है। या फिर सिंगल बच्चे को लेकिन अभी तो दोनों पति-पत्नी खूब चर्चाओं में है। काम की बात करें तो दोनों पति-पत्नी फिल्म ब्रह्मास्त्र में हाथ में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button