Entertainment

करण ने पूछा क्या से’क्स के बाद दूसरे राउंड के लिए तैयार होती हो? विद्या बालन ने दिया ऐसा जवाब


हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी बेबाकी और बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. विद्या बालन किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है और वे बोलने में जारा भी हिचकिचाती नहीं है. विद्या अपनी निजी जिंदगी और सेक्स लाइफ पर भी बात कर चुकी है.

Vidya Balan says she felt like a 'fish out of water' in Heyy Babyy and  Kismat Konnection | PINKVILLA

विद्या बालन हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. 43 साल की हो चुकी विद्या ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी ख़ास और अलग पहचान बनाई है. एक बार विद्या मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और से क्स लाइफ के राज खोले थे.

Vidya Balan - Wikipedia

‘कॉफी विद करण’ के एक सीजन में विद्या अभिनेता फरहान अख्तर के साथ करण के शो पर पहुंची थी. इस दौरान विद्या और फरहान दोनों ने करण से ढेर सारी बातचीत की थी. वहीं दोनों ने खुद से जुड़े कई खुलासे भी किए थे. करण के शो पर विद्या का बिंदास अंदाज देखने को मिला था.

Karan Johar reacts to perceptions about Bollywood being 'finished': We just  need to create the right content | PINKVILLA

करण जौहर ने विद्या से सवाल किया था कि उन्हें रात के समय बेडरूम में कैसी लाइटिंग पसंद हैं चकाचौंध भरी या धीमी ? इसका जवाब देते हुए विद्या ने कहा था कि बेडरूम में बेहद मंद-मंद रौशनी काफी पसंद हैं. इसके बाद करण ने अभिनेत्री से सवाल किया था कि उन्हें बेडरूम में कैंडिल या म्यूजिक में से सबसे ज़्यादा क्या पसंद है? तो अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें दोनों पसंद है.

Happy Birthday: Vidya Balan doesn't work in her husband's movies due to  this - My Pm Kisan

आगे निर्देशक ने विद्या बालों से बेडरुम बेडसीट को लेकर सवाल किया. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि बेडरूम में उन्हें कॉटन की बेडशीट काफी पसंद है. से=क्स लाइफ पर और निजी जिंदगी पर सवालों का सिलसिला यहीं नहीं रुका. इसके बाद करण ने विद्या से और भी सवाल किए.

Vidya Balan was put on weight loss pills and she didn't even know!

आगे करण ने सवाल किया कि हमबिस्तर होने के बाद उन्हें क्या करना काफी अधिक पसंद है. चॉकलेट खाना, ग्रीन टी पीना या फिर एक और राउंड के लिए तैयार हो जाना. करण द्वारा दिए गए विकल्प में से विद्या ने एक भी नहीं चुना था. उन्होंने अपने जवाब में कहा था कि सबंध बनाने के बाद उन्हें पानी पीना बेहद पसंद है. क्योंकि प्यास बुझाते बुझाते उन्हें खुद प्यास लगने लगे जाती है.

I trust the vaccines made in India: Vidya Balan

प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है विद्या…

फिलहाल विद्या अपनी हालिया तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में है. हाल ही में अभिनेत्री विद्या बालन अभिनेत्री हुमा कुरैशी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुई थी. जहां वे ढीले वाले कपड़े पहनकर पहुंची थी और उनकी तस्वीरें एवं वीडियो देखने के बाद फैंस ने कयास लगाए कि वे गर्भवती हैं.

Photo Gallery: Vidya Balan spotted with husband Siddharth Roy Kapur at  Bandra | News | Zee News

विद्या की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए जिन पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए थे. बता दें कि अभिनेत्री ने साल 2013 में निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button