Entertainment

करीना कपूर अपने पति सैफ को अकेला छोड़कर चली गईं अपने पिता के घर पांचवीं संतान की मां बनने को लेकर सैफ थे परेशान


सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों ही बॉलीवुड के बड़े और मशहूर सितारे हैं जो आज पूरे भारत में जाने जाते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों पिछले कई सालों से बॉलीवुड में हिट फिल्में बना रहे हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना रहे हैं, इसलिए मीडिया में हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। इस बार.. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों पति-पत्नी हैं. करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं क्योंकि सैफ की इससे पहले सिर्फ एक बार ही शादी हुई है। करीना कपूर के बारे में अभी की सबसे बड़ी कहानियों में से एक यह है कि वह सैफ अली खान को अकेला छोड़कर अपने पिता रणधीर कपूर के घर चली गई हैं। खबर आने से पहले ही करीना कपूर ने खुद कह दिया था कि सैफ अली खान उन्हें अपने पांचवें बच्चे की मां बना सकते हैं या फिर करीना कपूर को अपने पति सैफ अली खान की पांचवीं संतान की मां बनने का डर था. . करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान को अकेला छोड़कर अपने पिता के घर पहुंच गई हैं। अगले लेख में हम आपको बताएंगे कि करीना कपूर सैफ के पांचवें बच्चे की मां बनने से क्यों डरती हैं।

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan are expecting their second child -  Celebrity - Images

करीना ने खुद इस बात की आशंका जताई थी कि उनके पति सैफ करीना को उनके पांचवें बच्चे की मां बना सकते हैं।

करीना कपूर बॉलीवुड की दुनिया में एकतरफा नाम हैं, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दीं, जिससे उन्होंने अपनी जिंदगी बेहद शानदार तरीके से गुजारी। करीना कपूर के बारे में हाल ही में एक बात सामने आई है कि उनके पति सैफ अली खान करीना कपूर को अपने पांचवें बच्चे की मां बना सकते हैं। इसके पीछे का कारण बताते हुए करीना ने कहा कि सैफ अली खान हर दशक में पिता बनते हैं और अब लगता है कि सैफ (60 साल के) मुझे (करीना कपूर) दोबारा मां बना सकते हैं. करीना के इस बयान के बाद करीना कपूर ने हाल ही में कहा था कि वह अपने पति सैफ अली खान को अकेला छोड़कर अपने पिता के घर चली गई हैं. इस लेख में हम आपको बताएंगे कि करीना कपूर ने अपने पिता के घर अकेले जाने का फैसला क्यों किया।

When Randhir Kapoor Talked About His Struggles of Paying for Kareena  Kapoor, Karisma Kapoor's Tuition Fees

करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान को छोड़कर सुबह अपने पिता के घर पहुंचीं

करीना कपूर को लेकर हाल ही में एक बात जो सामने आई है वो ये है कि उन्हें इस बात का डर है कि कहीं उनके पति सैफ अली खान उन्हें दोबारा उनके बच्चे की मां न बना लें. इसी बीच करीना कपूर हाल ही में अपने पति सैफ अली खान को छोड़कर अपने पिता के घर पहुंचीं, जिसके बाद लोगों का कहना है कि करीना अपने पति सैफ से नाराज हैं, लेकिन आपको बता दें कि करीना कपूर अपने पिता रणधीर कपूर की तरह नहीं हैं। उनसे मिलें और उनकी तबीयत के बारे में पूछें और सैफ अली खान इस समय अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसलिए नहीं जा सके और कुछ नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button