Entertainment

करीना कपूर के तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर पर कहा में मशीन थोड़े हु जो बच्चे ही पैदा करती रहूंगी


बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इस फिल्म इंडस्ट्री की एक फेमस कलाकार है।जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मे दिए और आज भी इस एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय है। अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। जहां फिर से वो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। हालही ही में कुछ समय पूर्व करीना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। उनके इस तस्वीर को देख हर कड़ी हैरान हुआ था। तस्वीर में करीना कपूर अपने हसबेंड सैफ अली खान के संग नजर आई थी।

करीना कपूर ने तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर का दिया जवाब

इस तस्वीर में सबका ध्यान जिस चीज पर गया था वो था उनका “बेबी बंप”। तस्वीर में लोगों को करीना कपूर की उभरती पेट को देख फैंस को लगा की वो फिर से मां बनने वाली है। जिसे लेकर वो काफी दिनो तक सुर्खियो में बनी रही । अब ऐसे में इन उड़ती अफवाहों पर अभिनेत्री ने खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी। आगे हम आपको इस लेख के माध्यम से बताएंगे की अभिनेत्री ने क्या कहा? हालही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी की उड़ी अफवाहों और खुलकर बातचीत की। अभिनेत्री ने कहा कि अपनी तस्वीर देखने के बाद उनकी प्रतिक्रिया कैसी थी।

Kareena Kapoor Khan gazes intensely into the camera, says 'Looking at  you..looking at me' | PINKVILLA

अदाकारा ने यह भी कहा कि,उन्हे मालूम है की इंटरनेट पर वो अपनी पिक्चर साझा करती है। और जो अपने विचार राइट करती उस पर सब क्या विचार रखते है? अभिनेत्री ने अपनी शेयर की हुई उन तस्वीरों और प्रेगनेंसी की न्यूज को खरीज किया। उन्होंने बताया की यह फास्ट फूड वाइन का असर है। अपनी प्रेग्नेसी की बातो पर प्रतिक्रिया देते हुए ,उन्होंने कहा कि मेरी जो पिक्चर पोस्ट हुई है, वो एडिट की हुई है। मेरा टमी ऐसा नजर आ रहा था जैसी कल्पना मैने की भी नहीं थी।

बोली मशीन थोड़े हु जो बच्चे ही पैदा करती रहूंगी

शायद ये सारी चीज़े फास्ट फूड की वजह से है। मुझे क्या मालूम था मैं तो चालीस दिन के लिए छुट्टियों पर गई हुई थी। मुझे तो कुछ भी विचार नहीं था, मैं भूल गई थी की मैंने कितने फास्ट फूड खाए है। हमे बस शांत होने की आवश्यकता थी, मैं खुद से कहा शांत रहो और चील करो। करीना ने अपनी बातो को आगे बढ़ाते हुए कहा की, ये काफी डिस्टर्ब करने वाली बाते है की। जब कभी भी एक महिला का वेट बढ़ता है तो पहली बात लोग ये सोचते की वो मां बनने वाली है।

Kareena Kapoor Khan says she doesn't want son Taimur's life to be documented

करीना ने कहा क्या मतलब है ,क्या वो मां बनने? मैं क्या कोई मशीन हूं, ये मेरी मर्जी है मुझपर छोड़ दो? अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, इसलिए मैने वो बाते लिखी थी। हम सब आपके जैसे एक व्यक्ति ही है । अपनी बातो को रियल रखो वर्तमान समय में मैं वो कलाकार हूं जो सब बातो को होनेस्टी से रखती हू। जब मैं आठ महीने ने गर्भवती थी, तब मैं काफी मोटी हो गई थीं । मैं किसी बात को छुपाती नही, परंतु हर किसी की अपनी एक लाइफ जिसे उसको उसके हिसाब से जीने की स्वतंत्रता हैं । बात करे करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की तो, अभिनेत्री जल्द ही आमिर ख़ान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में दिखने वाली है। इसके अलावा वो अन्य फिल्मों में भी नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button