Entertainment

करीना कपूर को पसंद नहीं चॉकलेट फ्लेवर, लीक हुई एक्ट्रेस की व्हाट्सएप चैट से हुए कई बड़े खुलासे

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा करीना कपूर खान आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जिसको लेकर वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसी ही एक चैट सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीना रात के समय में किसी से बात करती हुई नज़र आ रही हैं। उनकी ये चैट लिस्ट इंस्टाग्राम पर पड़ते ही तेज़ी से शेयर होने लगी। आपके कुछ और सोंचने से पहले हम आपको बता दें कि ये चैट किसी ऐसी-वैसी चीज़ पर नहीं है। साथ ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान किसी और से नहीं बल्कि अपने दोस्त से ही चैट में बात कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने खुद ही इस चैट की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीन शॉट साझा किया है। साथ ही ये भी लिखा है कि उन्हें ऐसी बात-चीत काफी ज्यादा पसंद है। अपनी इस चैट में करीना कपूर खान एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर से बात करती नज़र आ रही हैं। दोनों चॉकलेट और आइस्क्रीम के फ्लेवर को लेकर डिस्कशन करते नज़र आ रहे हैं। चैट में पहले रिया कपूर करीना कपूर से पूछती हैं कि क्या वो करीना को हॉट चॉकलेट, व्हीप्ड क्रीम फ्लेवर की आइस्क्रीम भेज दें।

जिसपर करीना कपूर साफ तौर पर इंकार कर देती हैं और बोलती हैं कि उन्हें ये फ्लेवर बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जिसके बाद रिया बेबो को ऑप्शन देने लगती हैं और कहती हैं कि तो फिर वो हॉट फज सॉस और वनीला आइसक्रीम भेज दें। जिसपर करीना कहती हैं कि ये अच्छा ऑप्शन है। करीना उनसे यही फ्लेवर भेजने के लिए कहती हैं। जिसके बाद रिया एक्ट्रेस करीना कपूर से कहती हैं कि ठीक है फिर वो उन्हें बिस्किट्स और हॉट फज भेज दे रही हैं और वो वनीला आइसक्रीम आर्डर कर दें।

अगर बात करें एक्ट्रेस करीना कपूर खान की तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट करती ही रहती हैं। अपनी इन पोस्ट में वो फैमिली टाइम शेयर करती हुई भी नज़र आती हैं। 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस बीते साल दिसंबर के महीने में महामारी की चपेट में आ गई थी। उस समय भी रिया कपूर और उनकी मां ने करीना कपूर खान के लिए चॉकलेट भिजवाई थी। जिसकी तस्वीर करीना ने इंस्ट्राग्राम पर शेयर की थी। साथ ही लिखा था कि चॉकलेट एक ऐसी चीज़ है, जो हर चीज़ को बेहतर और आसान कर देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button