Entertainment

करीना कपूर को सैफ अली खान से शादी करना पड़ा भारी, अब पांचवी बार बन सकती है माँ


सैफ अली खान और करीना  हर कोई जानता है, सैफ और करीना ने खूब नाम कमाया है। दोनों ने ही बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। सैफ अली खान और करीना कपूर पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम चलता है। आपको बता दे सैफ और करीना की शादी के बाद उनके सभी फैंस और परिवार वाले बिल्कुल ही शॉक हो गए थे। ऐसा इसलिए हुआ था क्युकी सैफ पहले से ही शादीशुदा थे और उनके 2 बच्चे भी थे। वही आपको बता दे की करीना उनसे 10 साल छोटी भी थी।  लेकिन जब दोनों को प्यार हो गया तो दुनिया की परवाह ना करते हुए दोनों ने धूमधाम से शादी कर ली है। और अब खुशहाल जीवन जी रहे है, करीना के अब दो बेटे भी जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है।

हुआ खुलासा 

करीना कपूर को लेकर पिछले कुछ समय मे काफी ज्यादा खुलासे हुए है जिसमे से बोला जा रहा है कि करीना कपूर को सैफ अली खान से शादी करना या बोल सकते है कि उनकी दूसरी पत्नी बनना थोड़ा भारी पड़ गया है।  ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर शादी के चंद साल बाद ही सैफ अली खान के दो बच्चो की कुछ ही सालो के अंतराल में माँ बन गई और इतना ही नही बल्कि करीना कपूर के माँ बनने बाद उनकी फिटनेस काफी बिगड़ गई जिसकी वजह से उन्हें फिल्मे भी नही मिल रही है।  हालहि में करीना कपूर ने खुद ने एक बयान दिया है जिसमे उनका कहना है कि उन्हें सैफ के बच्चे की फिर से माँ बनने का डर सता रहा है।

करीना को सत्ता रहा है डर 

करीना कपूर ने हालहि में अपने पति सैफ को लेकर एक बयान दिया है जिसमे उनका कहना है कि सैफ उन्हें फिर से माँ बना सकते है। जिसके पीछे की वजह बताते हुए करीना ने कहा कि सैफ हर एक दशक में पिता बनते है जिसके चलते सैफ जब 60 साल के होंगे तो कही वह फिर से करीना कपूर को माँ नही बना दे इसी वजह से करीना कपूर को एक प्रकार से सैफ के तीसरे बच्चे की माँ बनने का डर सता रहा है लेकिन करीना ने इस बात से साफ मना कर दिया कि छाए कुछ भी हो जाए वह फिर से माँ नही बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button