Entertainment

करीना कपूर खान और अनन्या पांडे के घर पहुंची मुंबई पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

कुछ सालों पहले तक बॉलीवुड के सितारे सिर्फ फिल्मों, अवॉर्ड्स और अपनी ग्लैमरस लाइफस्टार को लेकर चर्चा में रहते थे। हालांकि बीते कुछ सालों में बॉलीवुड सेलेब्स का नाम दूसरे कारणों से भी चर्चा में आया है। कभी एनसीबी की रेड तो कभी पुलिस की पूछताछ में कई सितारों का नाम सामने आ चुका है। वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर सितारों से जुड़ी ऐसी कई खबरें देखने को मिल जाती हैं। अब हाल ही में मुंबई पुलिस को करीना कपूर खान और अनन्या पांडे के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इसकी जानकारी सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।

दोनों ही अभिनेत्रियों के फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर बात क्या है। मुंबई पुलिस जब भी किसी सेलिब्रिटी के घर या उनके आस पास होती है तो फैंस के दिलों में खलबली मच जाती है। ऐसे में फैंस ये जानना चाह रहे हैं कि किस कारण से पुलिस बेबो और अनन्या के घर पहुंची है।

इस कारण से दोनों हसीनाओं के घर पहुंची पुलिस

अब इससे पहले आप अपने मन में कई सवाल खड़े कर लें, हम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है। दरअसल विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इस खबर की जानकारी दी है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- करीना कपूर खान और अनन्या पांडे को मुंबई पुलिस एक इवेंट में इन्वाइट करने आई है, आपके क्या सोचा?  अब इस जानकारी के बाद से फैंस को पता चल गया कि मुंबई पुलिस आखिर उनके घर क्यों गई।

हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स करने से भी बाज नहीं आ रहे। एक यूजर ने लिखा- हमने तो जो सोचा था वो आपको भी पता चल गया होगा। वहीं एक ने लिखा- मुझे लगा अनन्या के बाद अब करीना के घर से भी कुछ मिला क्या। वहीं एक यूजर ने लिखा- हमें तो आपने डरा ही दिया। कई यूजर्स हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं। करीना और अनन्या दोनों की फैन फालोइंग सोशल मीडिया पर खूब हैं।

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स

दरअसल कई यूजर्स इस वजह से भी डर गए क्योंकि हाल ही में सलमान खान के घर मुंबई पुलिस उन्हें प्रोटेक्शन देने पहुंची थी। दरअसल सलमान खान को जान का नुकसान पहुंचाने वाला धमकी भरा खत मिला था। इसके बाद से ही सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई। ऐसे में जब मुंबई पुलिस की गाड़ी अनन्या पांडे और करीना कपूर खान के घर के बाहर नजर आई तो फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गईं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म फॉरेंस्ट ग्रंप का हिंदी रीमके है। फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं करीना बहुत जल्द ओटीटी डेब्यू भी करने जा रही हैं। वो किताब द डिवोशन ऑफ स्पेक्ट एक्स पर बनी फिल्म में नजर आएंगी। वहीं बात करें अनन्या की तो वो आखिरी बार फिल्म गहराईयां में नजर आईं थीं। इसके बाद वो बहुत जल्द फिल्म लाइगर में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के बड़े स्टार विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button