Entertainment

कल हो न हो में ये शारुख खान की ये छोटी सी फ्रेंड अब दिखती है केटरीना कैफ जैसी

कई ऐसी फिल्मे है जिसे दर्शक देखना आज भी खूब पसंद करते है। उन्हीं में से एक ऐसी फिल्म है जिसे दर्शको द्वारा काफी सराहना मिली थी। आप सबको याद होगा अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री प्रीति जिंटा की मूवी “कल हो ना हो” । जी हां ! यह फिल्म सुपरहिट हुई थी ,वही इस फिल्म के सभी कलाकारों को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया था। जैसा कि आप सब जानते है फिल्मों में अगर एक बाल कलाकार ना हो तो उस फिल्म में थोड़ा सूनापन रह जाता है। इसलिए सभी मूवीज में एक चाइल्ड आर्टिस्ट जरूर नजर आता है। ऐसा ही कुछ इस मूवी में भी देखने को मिला जिसने एक क्यूट बच्ची नजर आईं थी।

कल हो न हो में इस छोटी एक्टर ने किया था दमदार रोल 

जिनका नाम जिया कपूर था याद होगा आपको । जिया ने अभिनेत्री जया बच्चन की बेटी का रोल निभाया था। जिसने अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था। इस बच्ची का किरदार हर किसी को मोह लिया था। वही अब ये छोटी बच्ची बड़ी हो चुकी है। जो दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हो गई है। बाल कलाकार एक्टिंग की संसार छोड़ हिस्ट्री के पन्नों के मध्य अपना जीवन गुज़ार रही है। हालांकि, वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। जहां वो आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा करती रहती है। जिसे देख फैंस जमकर उनकी तारीफ करते नजर आते है।

Sharukh Khan की लाडली सुहाना खान के साथ अनन्या पाण्डेय ने की ऐसी हरकत ,लोगो ने कहा यही है संस्कार

फिल्म “कल हो ना हों” में जिया कपूर का रोल निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट का रियल नाम झनक शुक्ला है। झनक इस फिल्म में चुलबुली बच्ची का रोल अदा की थी। अब झनक शुक्ला काफी बड़ी हो गई है ,जो दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही है। झनक फिल्मों के अलावा कई शोज में भी काम कर चुकी है । जिसमे “करिश्मा का करिश्मा” जैसे कई टिविजन शो में काम कर सबका दिल जीतने में कामयाब रही है।

सालो बाद ये छोटी एक्टर दिखती है ऐसी 

आज अभिनेत्री भले इस इंडस्ट्री से दूर है लेकिन इनकी लोकप्रियता आज भी कायम है। बात करे इनके निजी जिंदगी की तो, झनक शुक्ला की तो इनकी मां का नाम सुप्रिया शुक्ला है। सुप्रिया शुक्ला टेलीविजन जगत की फेमस कलाकार है । जिन्होंने कई सीरियल में काम कर खुब नाम कमाया है। वही उनके फादर एक फिल्म निर्माता है। झनक शुक्ला वर्तमान समय में एक आर्कियोलॉजिस्ट है। हालही में झनक एक बातचीत दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ी चीज़ों के बारे में बताया था।

ria

उन्होंने कहा था कि मुझे इतिहास की के बारे जानना काफी पसंद है। वही एक्टिंग के बारे में सवाल किया गया तो, उन्होंने कहा कि मुझे आज भी इस फिल्म जगत से लगाव है। लेकिन उससे कही ज्यादा मुझे हिस्ट्री पढ़ना पसंद है। झनक भले ही आज फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन फैंस उन्हे परदे पर देखने के लिए काफी बेताब रहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button