Entertainment

कहां है तारक मेहता की दया बेन ! सोशल मीडिया पर उठ रहे हैं दिशा वकानी की मौ’त को ले कर सवाल


छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल दर्शकों के दिलों में अलग ही स्थान रखते हैं। दर्शक जब किसी सीरियल को पसंद करते हैं तो उसके किरदारों से भी उन्हें प्यार हो जाता है और फिर हर दिन नजर आने वाले ये किरदार लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं। ऐसा ही एक शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा जिसके हर एक किरदार से लोगों को प्यार है। चाहे जेठालाल हों या फिर बबीता जी, अय्यर हो या फिर टप्पू इन सभी किरदारों को लोग इतना पसंद करते हैं कि लोग इन सितारों को उनके असली नाम नहीं बल्कि इन्हीं नामों से बुलाते हैं।

वहीं इन सबमें एक किरदार ऐसा है जो हर किसी को पसंद है और असल में इस शो की जान हैं और वो हैं दया भाभी। जी हां, दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी हर किसी की पसंदीदा है। उनके कैरेक्टर को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। हालांकि दिशा पिछले पांच साल से शो से दूर हैं और फैंस इस उम्मीद में है कि वो कब लौटेंगी।

फैंस कर रहे अपनी दयाबेन का इंतजार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (TV Series 2008– ) - IMDb

दिशा छोटे पर्दे की चहेती कलाकार हैं और फैंस उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। बहुत से फैंस बस इसी इंतजार में हैं कि दिशा शो में फिर से लौट आएं। अब फैंस के कुछ सवाल हैं जो वो दिशा के बारे में पूछते हैं। बहुत से लोगों ने तो ये तक पूछ लिया है कि क्या दिशा वकानी जिंदा है। दरअसल दिशा शो से दूर हैं और वो सोशल मीडिया पर भी जल्दी नजर नहीं आती। ऐसे में फैंस को डर है कि वो ठीक हैं या नहीं। आपको बता दें कि दिशा बिल्कुल ठीक हैं और हाल ही में उन्होंने खुशखबरी दी है। दिशा वकानी ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

After over 4 years, Dayaben to return on Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, confirms producer Asit Kumar Modi : Bollywood News - Bollywood Hungama

फैंस ये भी जानना चाहतें हैं कि शो जबरदस्त हिट होने के बाद उन्होंने ये शो क्यों छोड़ा। आपको बता दें कि साल 2017 में दिशा मैटरनिटी लीव पर गईं थीं। उन्होंने शो से ब्रेक लिया था ताकि वो अपने बच्चों और परिवार पर ध्यान दे सकें। शो छोड़ने की पुष्टि ना कभी दिशा ने की और ना ही मेकर्स ने। सबसे खास बात तो ये है कि इस किरदार के लिए मेकर्स ने किसी और को अप्रोच भी नहीं किया।

दूसरे बच्चे की मां बनीं हैं दिशा वकानी

गौरतलब है कि फैंस बेसब्री से दिशा के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने अभी हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है ऐसे में हो सकता है कि वो अपने बच्चों के साथ समय बीताने के बाद ही शो में लौटे। हाल ही में मेकर्स का बयान सामने आया था कि दिशा जल्द ही शो में लौट सकती हैं।

दूसरे सेलेब्स की तरह ही आम जनता दिशा वकानी की बेटी के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहती है। बता दें कि दिशा की बेटी का नाम स्तुति पाडया है लेकिन वो सोशल मीडिया पर नहीं है ऐसे में फैंस उनकी बेटी की झलक भी नहीं देख पाए हैं। फिलहाल दिशा अपना मदरहूड इंजॉय कर रही हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button