Entertainment

कार में ही पत्नी संग संबंध बनाने लगे थे शाहिद, मीरा ने किया खुलासा, कहा – ‘पूरी गाड़ी हिलने लगी थी और ….’ – Newzmenia

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से शादीशुदा सितारे हैं जिनकी जोड़ियां फैंस के लिए कपल गोल्स का काम करती हैं। इसमें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी शामिल है। शाहिद कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने अभिनय से तो लोगों को दीवाना बनाया ही है साथ ही अपने गुड लुक्स को लेकर भी वो हमेशा से तारीफ पाते रहे हैं। ऐसे में जब शाहिद कपूर ने अपने से 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी की तो लाखों फीमेल फैंस के दिल टूट गए थे। हालांकि शाहिद और मीरा एक दूसरे के साथ जैसे प्यार जताते हैं वो फैंस को काफी पसंद आता है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने शादी को लेकर कई बातें भी शेयर करते हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक भी करते हैं और कमेंट्स भी। अब हाल ही में शाहिद की पत्नी मीरा ने अपने रिश्ते को लेकर एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

कार में शाहिद संग रोमांटिक हो गईं थीं मीरा

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। साथ ही वो अपने शाहिद से जुड़ी कई बार ऐसी बातें भी फैंस को बता देती हैं जिससे लोग चौंक जाते हैं। अब हाल ही में मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू में अपने पति शाहिद के साथ फिजिकल रिलेशन को लेकर काफी हैरान कर देने वाली बात बताई है।

मीरा ने बताया कि एक बार उन्होंने शाहिद के साथ कार में ही संबंध बनाए थे और दोनों रोमांस में इतना गुम हो गए थे कि पूरी कार हिल रही थी। उनके इस खुलासे के बाद वहां बैठे सभी लोग एकदम अवाक रह गए। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब इस कपल ने अपने रिलेशन को लेकर कोई बात कही हो। इससे पहले हैंडसम हंक शाहिद ने भी खुलासा किया था कि उन्हें अपनी पत्नी मीरा के साथ न्यूड होकर सोना अच्छा लगता है।

फैंस के पसंदीदा हैं शाहिद-मीरा

शाहिद और मीरा दोनों ही अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं और ये ही बात फैंस को काफी पसंद आती है। काफी समय पहले शाहिद ने मीरा को अचानक ही फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट किया था जिसकी तस्वीर मीरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और बताया था कि शाहिद जैसा पति पाकर वो अपने आप को बहुत खुशनसीब समझती हैं।

बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी को 7 साल हो चुके हैं और दोनों दो बच्चों के माता पिता भी हैं। हालांकि दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी मीरा बेहद फिट और ग्लैमरस नजर आती हैं वहीं शाहिद की बात करें तो आज भी लड़कियां उनकी दीवानी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म जर्सी रिलीज हुई थी लेकिन वो दर्शकों को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई। शाहिद बहुत जल्द बुल, फर्जी और ब्लडी डैडी में नजर आने वाले हैं। इन फिल्मों से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button