Entertainment

कियारा आडवाणी ने खोला राज़, कहा से’क्स से बेहतर लगती हैं यह तीन चीजें

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म लक्ष्मी को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। सबसे पहले फिल्म के नाम को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉन्ब से बदल कर लक्ष्मी रख दिया गया। बता दे कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

अब फिल्म रिलीज से पहले कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में कियारा कुछ मजेदार सवालों के जवाब देते हुए नजर आ रही हैं। सवाल-जवाब के दौरान कियारा ने वीडियो में यह भी बताया कि ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जो उन्हें सेKस से बेहतर लगती है। बता दे कि वायरल हुआ वीडियो ‘ट्विक इंडिया द्वारा शेयर किया गया है। 

सेKस से बेहतर लगती है यह तीन चीज़े

वीडियो में कियारा ने अपने से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। इसी बीच उनसे एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसे सुनकर वह हैरान रह गई। उनसे पूछा गया कि उन्हें, ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जो सेKस से भी ज्यादा अच्छी लगती है। इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता है कि, एक शानदार पिज़्ज़ा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म उनके लिए सेKस से भी ज्यादा बेहतर है।

कियारा से इसके अलावा यह भी पूछा गया कि, अगर उन्हें लाइफ में ऐसा मौका मिलता है कि वह कोई किट या कीड़ा बन सके तो वह कौनसा कीड़ा बनना पसंद करेंगी। इस सवाल के जवाब में कियारा ने बताया कि उन्हें तितलियां बहुत पसंद है। इसी वजह से वह कैटरपिलर बनना चाहेंगी। जिससे उन्हें बाद में तितली बनने का मौका मिले। 

कॉलेज ट्रिप में मरते-मरते बची थी

कियारा आडवाणी ने वीडियो में एक सवाल के जवाब में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने कॉलेज ट्रिप का किस्सा शेयर किया। कियारा से पूछा गया था कि, क्या अभी तक उनके साथ ऐसा कोई हादसा हुआ है जिसमें उन्हें लगा हो कि उन्होंने ज़िन्दगी खोने के डर का एहसास किया है। या वह गंभीर तरीके से बची हैं।

इस सवाल के जवाब में कियारा ने बताया कि, अपने कॉलेज टाइम में वह अपने कुछ दोस्तों के साथ ट्रिप पर गई थी। ट्रिप के दौरान एक दिन उनके कमरे में एक घटना घट गई थी। जिससे वह बहुत मुश्किल से बचकर निकली थी। तब उन्हें लगा था कि, उस हादसे में उनकी जान जा सकती थी। इस वजह से वह बहुत डर भी गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म से की है शुरुआत

कियारा आडवाणी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से की है। हालांकि इस फिल्म से उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई थी। इसके बाद वह शाहिद कपूर स्टारर फिल्म कबीर सिंह में नजर आई। इस फिल्म के बाद कियारा रातों-रात स्टार बन गई। अब दिवाली के मौके पर उनकी फिल्म लक्ष्मी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक को बहुत उम्मीदें हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button