Entertainment

कैटरीना कैफ से शादी करने की ख़बर सुन बौखला गए थे विक्की कौशल के दोस्त, कह दी थी यह बातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहले स्टार्स शादी को छिपाया करते थे क्योंकि इसका असर उनकी फिल्मों पर पड़ता था। हालांकि आज के वक्त में समय इतना बदल बदल गया है कि स्टार्स अपने जीवन की हर छोटी बड़ी खुशी के बारे में अपने फैंस को बताते हैं। वहीं शादी तो वो और भी धूमधाम से करते हैं जिसकी तस्वीरें फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होती। पिछले साल दिसंबर के महीने में हैंडसम हंक विक्की कौशल ने भी बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कटरीना कैफ से शादी कर ली।

विक्की और कैटरीना की शादी की भनक तो लोगों को लग ही गई थी लेकिन उनकी शादी के सारे इंतजाम बेहद ही गुपचुप तरीके से हुए थे। ऐसे में जब विक्की और कैटरीना की शादी की तस्वीरें सामने आई तो लोग अपना दिल हार बैठे। अब दोनों की शादी के बाद लोग यही जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं कि उनकी जिंदगी कैसी कट रही है। हाल ही में विक्की कौशल ने कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब दिए।

शादी के बाद ऐसी बीत रही विक्की की जिंदगी

विक्की ने बताया कि जबसे उन्होंने कैटरीना से शादी की है उन्हें ऐसा लगता है जैसे वो सैटल हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब उनके दोस्तों को ये पता चला कि वो कैटरीना से शादी करने वाले हैं तो उनका रिएक्शन कैसा था। विक्की ने बताया कि उनकी मैरिड लाइफ बहुत अच्छी चल रही है और उन्हें ऐसा लगता है जैसे वो सैटल हो चुके हैं। उन्होंने ये भी बताया कि भगवान का आशीर्वाद उन्हें हर तरीके से मिला है।

विक्की ने कहा कि- भगवान का आशीर्वाद मेरे ऊपर रहा है, चाहे प्रोफेशनल लाइफ हो या फिर पर्सनल लाइफ हो। उन्होंने बताया कि जब उनके दोस्तों को ये पता चला कि वो कैटरीना से शादी करने जा रहे हैं तो उनका रिएक्शन बहुत अच्छा था। उन्होंने कहा- मेर दोस्त शादी में कैटरीना के साथ हैंगआउट कर रहे थे तो वो लोग कूल थे। सबने साथ में खूब इंजॉय किया।

तस्वीरें हुईं थीं जबरदस्त वायरल

विक्की से ये भी पूछा गया कि ऐसा कहा जा रहा है कि वो अब तक के सबसे चिल दूल्हे थे। दरअसल शादी के दिन दूल्हा हो या फिर दुल्हन हर किसी को कोल्ड फीट महसूस होता हैं जहां वो बेहद ही नर्वस महसूस करते हैं। हालांकि विक्की के साथ ऐसा नहीं था वो अपनी शादी में बेहद ही कूल थे। इस पर उन्होंने कहा कि- ये मैंने भी अपने आस पास के लोगों से सुना। वहीं मैं तो ऐसा था कि बस नहाकर मुझे कपड़े पहनने हैं।

बता दें कि विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की थी। उनकी शादी बेहद धूमधाम से लेकिन करीबी लोगों के बीच हुई थी। शादी की तस्वीरें खुद दोनों लव बर्ड्स ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। वहीं शादी के बाद दोनों कई बार साथ नजर आ चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल बहुत जल्द फिल्म गोविंदा मेरा नाम में नजर आने वाले हैं वहीं कैटरीना कैफ फिल्म फोन भूत और टाइगर 2 में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button